मधुबनी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, ट्रक से बरामद किया 238 कार्टन शराब, मालिक के साथ ड्राईवर को किया गिरफ्तार

मधुबनी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, ट्रक से बरामद किया 238 कार्टन शराब, मालिक के साथ ड्राईवर को किया गिरफ्तार

MADHUBANI : उत्पाद विभाग की टीम एवं पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर ट्रक से 238 कार्टन शराब बरामद किया है झंझारपुर थाना के सामने 500 मीटर की दूरी पर औधोगिक एरिया में शराब लदे 14 चक्के का ट्रक पुलिस ने जब किया है। गिरफ्तार ट्रक चालक व मालिक वेस्ट बंगाल के जलपाईगुड़ी थाना के न्यू जलपाईगुड़ी गांव निवासी मो शमीम का 28 वर्षीय पुत्र मो मुन्ना बताया गया है। 

पुलिस इसके पास से ओप्पो का एक मोबाइल और ट्रक में लगी जीपीएस को जप्त कर ली है। वहीं विदेशी शराब 238 कार्टून में 2142 लीटर शराब था। जिसमें राॅयल सटेग 158 कार्टून तो मेग ड्वेल 80 कार्टून में बंद था। झंझारपुर थानाध्यक्ष राशिद परवेज ने बताया कि मद्य निषेध विभाग और झंझारपुर थाना पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन से शराब के साथ तस्कर भी धराया है। 

संयुक्त रूप से इस ट्रक के पीछे पुलिस पड़ी थी। जिसे दबोच लिया गया। शराब जलपाईगुड़ी से लोड किया गया और उसे झंझारपुर होते हुए लखनौर थाना के रूपौली जाना था। चालक को किसी ने मोबाइल पर फोन किया कि एचपी पेट्रोल पंप के पास गाड़ी रोकना। जो व्यक्ति जाएगा उसके साथ जहां बोलेगा वहां चले जाना। सेटिंग के मुताबिक रूठ लाइनर ट्रक के पास पहुंच कर बात करते हुए ट्रक पर बैठा और बढ़ने लगा। ठीक इसके पीछे पुलिस भी पड़ी थी पुलिस को देखते ही ट्रक भगाने लगा। 

चालक व मालिक झंझारपुर औद्योगिक पऐरिया में घुसा दिया। जिसके आगे कहीं जाने का आगे रास्ता नहीं देखकर और पीछे पुलिस टीम को देखकर ट्रक गाड़ी रोक दिया और  भागने की कोशिश की जिसे पुलिस ने खदेड़ कर चालक को पकड़ ली। लेकिन रूठ लाइनर भागने में सफल रहा। विदेशी शराब पानी के कार्टून में रखा था। ट्रक ढाला में आधा शराब का कार्टून था।

Find Us on Facebook

Trending News