किचेन में माँ बनाती रही मैगी, तीसरे तल्ले की बालकनी से गिरकर सड़क पर तड़पता रहा बच्चा, पढ़िए पूरी खबर

किचेन में माँ बनाती रही मैगी, तीसरे तल्ले की बालकनी से गिरकर सड़क पर तड़पता रहा बच्चा, पढ़िए पूरी खबर

PATNACITY : छोटे बच्चों पर ध्यान न देना कितना घातक हो सकता है. इसका बानगी राजधानी पटना में देखने को मिला. जहां अगमकुआं थाना क्षेत्र के कुम्हरार स्थित इलाके में एक मकान के तीसरे फ़्लोर के बालकनी से खेलते हुए डेढ़ साल का मासूम बच्चा नीचे रोड पर गिरकर तड़पने लगा. वही रास्ते से गुज़र रहे लोग सिर्फ तमाशबीन होकर देखते रहे. 

पूरी वारदात घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई. बालकनी से गिरने के बाद रोड पर मासूम बच्चा काफ़ी देर तक तड़पता रहा. कुछ देर के बाद पड़ोसियों द्वारा शोर मचाने पर घर के लोग बाहर निकले. जिसके बाद चीख पुकार मच गई. आनन फानन में बच्चे को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. जहाँ डॉक्टरों ने बच्चे की नाजुक हालत को देखते हुए IGIMS रेफर कर दिया. 

घटना के सम्बन्ध में परिजनों ने बताया कि मासूम बच्चे का नाम देवेश उर्फ लड्डू गोपाल है जो घर मे खेलते खेलते बालकनी में चला गया. जहाँ से पैर फिसल गया और नीचे रोड पर गिर गया. 

उस वक्त बच्चे की माँ किचेन में मैगी बना रही थी. शोर होने के बाद पता चला कि बच्चा नीचे रोड पर गिरा पड़ा है. वही मासूम बच्चे का इलाज़ पटना के IGIMS अस्पताल में चल रहा है, जहाँ बच्चा जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है. फिलहाल परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News