बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में जदयू नेता पर महादलित महिला ने कपड़े फाड़ने का लगाया आरोप, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

मोतिहारी में जदयू नेता पर महादलित महिला ने कपड़े फाड़ने का लगाया आरोप, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

MOTIHARI : मोतिहारी में जदयू के प्रदेश किसान प्रकोष्ठ के महासचिव का महादलित महिला का बीच सड़क पर चीरहरण व मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में जदयू नेता महिला के साथ हाथापाई करते व हाथ पकड़े देखे जा रहा है। वही महिला बार बार कपड़ा फाड़ने के आरोप लगाकर हल्ला कर रही है।

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। वही छतौनी थाना अध्यक्ष ने बताया कि महिला के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई किया जा रहा है। वही जदयू नेता के तरफ से भी रुपया छीनने का प्राथमिकी दर्ज कराया गया है। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

महिला के अनुसार जदयू नेता बीरेंद्र पटेल बहला फुसला कर उसका जमीन रजिस्ट्री करवा लिया। इसके बाद रुपया मांगने के बाद भी नही दिया जा रहा है। वही रुपया मांगने पर बीच सड़क पर मारपीट व दुर्व्यहार के साथ साथ कपड़ा फाड़ दिया गया।

वही थाना अध्यक्ष ने बताया कि दोनों के बीच रुपया लेन देन का दोनो के बीच पूर्व से विवाद चल रहा है। एक पक्ष ने रुपया छीनने का आरोप लगाकर आवेदन दिया है। वही दूसरा पक्ष महिला ने कपड़ा फाड़ने व मारपीट करने का आरोप लगाकर आवेदन दिया है। दोनो के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई किया जा रहा है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News