महागठबंधन में बन गई कॉर्डिनेशन कमिटी, शक्ति सिंह गोहिल बोले- पहली मीटिंग सफल रही

महागठबंधन में बन गई कॉर्डिनेशन कमिटी, शक्ति सिंह गोहिल बोले- पहली मीटिंग सफल रही

patna : बिहार विधानसभा की तैयारियों के बीच अब राजनीतिक पार्टियों ने हलचल तेज कर दी है. कांग्रेस भी अब पूरी तरह चुनावी मोड में नजर आ रही है. विधानसभा चुनाव को देखते हुए आज राज्यसभा सांसद और बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल पटना पहुंचे.पटना एयरपोर्ट पर शक्ति सिंह गोहिल ने कहा बिहार में महागठबंधन में कोआर्डिनेशन में कोई दिक्कत नहीं है. दिल्ली में मेरे साथ जीतन राम मांझी ,उपेंद्र कुशवाहा, मनोज झा, शरद यादव के साथ मुलाकात हुई थी. जीतन राम मांझी जो चाहते थे कोआर्डिनेशन कमेटी बनाने की  उसकी बैठक दिल्ली में हो चुकी है.

सुशांत मामले पर न हो राजनीति

इसके साथ ही शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि मुझे खुशी है कि मेरे पार्टी के विधायकों ने बिहार विधानसभा के मानसून सत्र में सीबीआई जांच की मांग की थी. सीबीआई मामले पर तुरंत जांच करें और इस मामले पर राजनीति ना हो यह भी जरूरी है. सीबीआई ने कहा है कि वह सुशांत सिंह राजपूत के पिता से भी पूछताछ करेंगे और सबूत मांगेंगे. मेरी गुजारिश है कि सीबीआई वाले सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों को परेशान ना करें. पूरी दुनिया में कहा जाता है मुंबई में बेस्ट पुलिस फोर्स है. ऑपरेशन करते हुए जिंदा आतंकवादी को मुंबई पुलिस ने पकड़ा है . हालांकि वहां की सरकार का मानना है कि वह इस मामले की बेस्ट अधिकारियों से जांच करवाएंगे. सीबीआई कोई एक्सपर्ट तो है नहीं जब नरेंद्र मोदी गुजरात में थे तो सीबीआई पर बड़ा आरोप लगाते थे. नरेंद्र मोदी सीबीआई को तोता तक कहते थे. हमने हमारी पार्टी के महाराष्ट्र  के नेताओं से बात की है. सब लोग चाहते हैं कि सुशांत मामले की जांच अच्छे से हो और जो भी गुनहगार हैं उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिले. इस मामले पर राजनीति नहीं होनी चाहिए और नहीं अब कोई बयानबाजी होनी चाहिए.

बिहार के लोग बदलाव चाहते हैं
शक्ति सिंह गोहिल ने अपने बिहार दौरे पर कहा कि यह बिहार दौरा महागठबंधन में सीट के बंटवारे को लेकर नहीं है. हमारी रणनीति है कि बिहार में कांग्रेसी नेता जिला में जाकर एनालिसिस करेंगे. बिहार की जनता बीजेपी और जेडीयू के सरकार से ऊब चुकी है. बिहार के लोग अब बदलाव चाहते हैं. हम सकारात्मक एजेंडे के साथ बिहार में बदलाव चाहते हैं. पर अभी राजनीति के अलावा बिहार के लोगों की चिंता है. जिस तरीके से बिहार में करो ना बढ़ रहा है ना अस्पताल में डॉक्टर हैं और और ना ही सरकार की चिंता कोरोनावायरस को लेकर है.

Find Us on Facebook

Trending News