महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर राहुल गांधी नाखुश, कांग्रेस ले सकती है बड़ा फैसला, 3 नेता दिल्ली तलब

महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर राहुल गांधी नाखुश, कांग्रेस ले सकती है बड़ा फैसला, 3 नेता दिल्ली तलब


 न्यूज4नेशन डेस्क- 
लोकसभा चुनाव के लिए बिसात बिछ चुकी है. बिहार में एनडीए ने सीट बंटवारे के साथ उम्मीदवारों के नाम की सूची भी जारी कर दी है. लेकिन महागठबंधन में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.

भले ही महागठबंधन ने सीट बंटवारे का ऐलान कर दिया हो. लेकिन इस सीट बंटवारे में सबकुछ ठीक नहीं दिख रहा है. कांग्रेस सीट बंटवारे को लेकर खुश नहीं है. या यू कह लें कि सीट बंटवारे को लेकर कांग्रेस और राजद में डील पूरी तरह से डन नहीं हो पाई है. सीट बंटवारे के ऐलान के दिन भी तेजस्वी नदारद रहे जबकि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और मनोज झा के बीतचीत का वीडियो वायरल हुए वो बहुत कुछ बताने के लिए काफी है.

चुनवी बिगूल फूंकने पूर्णिया आए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को सीट बंटवारे से जुड़ा फीडबैक मिला है. फीडबैक के बाद राहुल गांधी के साथ बिहार कांग्रेस के 3 बड़े नेता शक्ति सिंह गोहिल, मदन मोहन झा और अखिलेश सिंह दिल्ली रवाना हो गए हैं.खबर ऐसी है कि राहुल गांधी सीट बंटवारे से जुड़े फीडबैक से नाखुश हैं. ऐसे में राहुल गांधी ने इन तीन नेताओं को दिल्ली तलब कर लिया है. खबर तो यह भी है कि सीट बंटवारे को लेकर कांग्रेस जल्द ही कोई बड़ा फैसला ले सकती है. कल पूर्णिया में हुई राहुल की सभा से भी रादज ने दूरी बना ली थी. महागठबंधन के पहले चुनावी शो से तेजस्वी यादव ही नदारद थे.

Find Us on Facebook

Trending News