महागठबंधन में मुकेश सहनी ने कर दिया कंफर्म, 'बिहार में 25 सीटों से ज्यादा पर लड़ेंगे चुनाव, चाहें कुछ भी हो'

महागठबंधन में मुकेश सहनी ने कर दिया कंफर्म, 'बिहार में 25 सीटों से ज्यादा पर लड़ेंगे चुनाव, चाहें कुछ भी हो'

पटना : बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं. लेकिन महागठबंधन हो या फिर एनडीए सीट बंटवारे को लेकर माथापच्ची जारी है. बात करें महागठबंधन की तो, घटक दल वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने 25 सीटों पर दावा ठोंक दिया है. न्यूज4नेशन से बात करते हुए मुकेश सहनी ने साफ कर दिया है कि उनकी पार्टी बिहार में 25 सीटों पर तो चुनाव लड़ेगी ही. 

विकासशील इंसान पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मुकेश सहनी ने कहा है कि चुनाव आयोग के गाइडलाइन के हिसाब से हमारी पार्टी को बिहार विधानसभा चुनाव में 25 सीटों पर चुनाव लड़ना है. बिहार विधानसभा की कुल 243 सीटों में 10 फीसदी किसी भी कीमत पर लड़ना है. हम तो चाह कर भी 24 सीट पर भी नहीं लड़ सकते हैं. हमें तो 25 सीट से ऊपर ही चुनाव लड़ना है.  हमारी नई पार्टी है. और हमने चुनाव आयोग से पार्टी चिन्ह लिया है. उसके गाइडलाइन से हिसाब से काम करना होगा. बीते लोकसभा चुनाव में भी महागठबंधन में वीआईपी पार्टी को 3 सीट मिली थी. और हमने पटना साहिब को अपनी पार्टी की तरफ नॉमिनेशन करवाया था. 


आगे मुकेश सहनी ने कहा कि महागठबंधन मजबूत है. हम इस बार और मजबूती से लड़ेंगे. मांझी के महागठबंधन से बाहर जाने पर उन्‍होंने कहा कि मेरा मानना है कि वे अभी भी महागठबंधन में हैं. उन्‍होंने अभी तक किसी दल में जाने का ऐलान नहीं किया. अगर जाते हैं, तो यह उनका फैसला होगा. लेकिन फिर भी महागठबंधन बेहद मजबूत है, क्‍योंकि जनता इस बार नीतीश सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है. 

बाढ़, कोरोना, क्राइम और भ्रष्‍टाचार की वजह से आज बिहार मझधार में है.लेकिन इस बार गणपित बप्‍पा हमारे नाव पर सवार होकर आये हैं, वो जरूर इस बार बिहार की जनता का नैय्या पार लगायेंगे. डबल इंजन की सरकार में ओबीसी, दलित, अतिपिछड़ा और अल्‍पसंख्‍यक समाज का विकास संभव नहीं है। इसलिए आज इन समाज के लोगों का भरोसा महागठबंधन में बढ़ा है। विधान सभा चुनाव में वीआईपी पार्टी के सीट शेयरिंग के मुद्दे पर कहा कि हमें सम्‍मानजनक सीट मिल रही है।



Find Us on Facebook

Trending News