राबड़ी आवास पर महागठबंधन नेताओं की मीटिंग, ह्यूमन चेन सफल बनाने को लेकर मंथन

राबड़ी आवास पर महागठबंधन नेताओं की मीटिंग, ह्यूमन चेन सफल बनाने को लेकर मंथन

PATNA: बिहार में राजद की तरफ से 30 जनवरी को मानव श्रृंखला प्रस्तावित है। किसान आंदोलन के समर्थन में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में मानव श्रृंखला आयोजित की गई है। इस मानव श्रृंखला में बिहार के महागठबंधन के तमाम सहयोगी भी शिरकत करेंगे। मानव श्रृंखला की सफलता को लेकर आज महागठबंधन की बैठक है। राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर महागठबंधन नेताओं की बैठक शुरू हो गई है।कांग्रेस,वामदल समेत अन्य घटक दल के नेता राबड़ी आवास पर पहुंच गए हैं। बातें दें,बैठक को लेकर तेजस्वी यादव गुरूवार शाम ही पटना पहुंच गए हैं।  

राबड़ी आवास पर बैठक 

बता दें, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बुधवार की शाम ही दिल्ली से पटना पहुंचने वाले थे। लेकिन ऐन वक्त पर उका कार्यक्रम रद्द हो गया। वे गुरूवार शाम दिल्ली से पटना पहुंचे थे।पहले यह बैठक गुरूवार को ही होने वाली थी लेकिन तेजस्वी यादव के पटना में नहीं होने की वजह से महागठबंधन नेताओं की बैठक को स्थगित कर दी गई थी।

29 जनवरी को  हुई बैठक 

राजद सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आज महागठबंधन की बैठक में 30 जनवरी को होने वाली मानव श्रृंखला को सफल बनाने को लेकर पूरा खाका तैयार होगा। आज की बैठक के बाद महागठबंध के नेता प्रस्तावित ह्यूमन चेन को सफल बनायेंगे।


Find Us on Facebook

Trending News