बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विप के सारण स्नातक सीट से महागठबंधन के प्रत्याशी आनंद पुष्कर ने किया नामांकन, मंत्री अशोक चौधरी और सुमित सिंह रहे मौजूद

विप के सारण स्नातक सीट से महागठबंधन के प्रत्याशी आनंद पुष्कर ने किया नामांकन, मंत्री अशोक चौधरी और सुमित सिंह रहे मौजूद

PATNA : बिहार विधान परिषद के सारण स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से महागठबंधन के उम्मीदवार प्रो. डॉ. वीरेन्द्र नारायण यादव एवं सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी आनंद पुष्कर ने आज नामाकंन कर दिया। नामांकन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी आज छपरा पहुँचे, जहां उन्होंने सभा को संबोधित भी किया। 


सभा को संबोधित करते हुए मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि वीरेंद्र नारायण यादव एक सौम्य व्यक्तित्व एवं मधुभाषी प्रतिनिधि के रूप में अपनी अमिट छाप रखे हुए हैं। पिछले 6 वर्षों से सारण स्नातक क्षेत्र में बहुत काम किया और विधान परिषद के पटल पर इस क्षेत्र की समस्याओं पर अपनी आवाज़ बुलंद की। 

वहीं शिक्षक क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी आनंद पुष्कर के पिता और इस क्षेत्र के लंबे समय तक प्रतिनिधि रहे केदार पांडेय ने वर्षों तक इस क्षेत्र के शिक्षकों के हक़ के लिए आवाज उठाई  है। चौधरी ने कहा कि स्वर्गीय केदार पांडेय के सुपुत्र आनंद पुष्कर को इस क्षेत्र के शिक्षक अपनी सेवा करने का अवसर दें तो ये केदार पांडेय  के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

इस मौके पर विज्ञान एवं प्रावैधिकी विभाग के मंत्री सुमित सिंह, जद(यू) के प्रदेश महासचिव छोटू सिंह, जद(यू) प्रदेश सचिव रंजीत कुमार झा एवं महागठबंधन के कार्यकर्ता साथियों की मौजूदगी रही।

Suggested News