महात्मा गांधी सेतू पर पूर्वी लेन बन्द होने से बढ़ी लोगों की परेशानी, वाहनों की लगी लम्बी कतार

महात्मा गांधी सेतू पर पूर्वी लेन बन्द होने से बढ़ी लोगों की परेशानी, वाहनों की लगी लम्बी कतार

PATNACITY : उत्तर बिहार को दक्षिण बिहार से जोड़ने वाले महात्मा गांधी सेतू के पश्चिमी लेन को कुछ दिन पहले ही वाहनों के आवागमन के लिए खोल दिया गया है. अब पूर्वी लेन को मरम्मत के लिए बंद कर दिया गया है. जिससे लोगों की परेशानी बढ़ गयी है. 

आज जाम के कारण गाड़ियों की लंबी कतारें लग गयी है. जिसकी वजह से गाड़ियों का आवागमन प्रभावित हुआ है. सेतू पर जाम लगने का असली वजह यह है की एक लेन यानी पूर्वी लेन को पूरी तरह से बन्द कर दिया गया है. हालांकि पूर्वी लेन को बन्द करने के बाद पूल पर मरम्मत का काम किया जाना है. 

आपको बता दे कि हाल ही में पश्चिमी लेन को नए तरीके से पुनः निर्माण कर गाड़ियों के  आवागमन के लिए खोल दिया गया था. हालांकि जाम की वजह से यात्री जहाँ के तहां फंसे हुए है. हालांकि सेतू पर मौजूद पुलिसकर्मी इस जाम की समस्या को दूर करने के लिए मौजूद भी है. लेकिन जाम इस कदर लगा है की पुलिस को भी जाम छुड़ाने में मुशिकल हो रही है. 

पूर्वी लेन के बन्द हो जाने के बाद दोनों तरफ से गाड़ियां  एक ही लेन से गुजर रही है. जिसकी वजह से जाम लगा हुआ है. जाम का मुख्य वजह यह भी है कि बड़े वाहन, बस, ट्रक आदि भी इसी लेन से गुज़र रहे है. फिलहाल पुलिस जाम को छुड़ाने के प्रयास में लगी हुई है. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News