अवैध संबंध के फेर में दो बच्चों की मां अपने से कम उम्र के आशिक के साथ हो गई फरार, जिस्मानी रिश्ते को लेकर हो रही है चर्चा

अवैध संबंध के फेर में दो बच्चों की मां अपने से कम उम्र के आशिक के साथ हो गई फरार, जिस्मानी रिश्ते को लेकर हो रही है चर्चा

मधुबनी :  अवैध संबंध को लेकर एक खबर मधुबनी से है. यहां एक महिला अपने से कम उम्र के आशिक के साथ फरार हो गई है.  इस महिला के दो बच्चे हैं लेकिन इश्क का नशा और अपने आशिक को पाने की चाहत में घर से भागने का दोनों ने फैसला कर लिया.


पूरा मामला मधुबनी के झंझारपुर नगर पंचायत का है. यहां एक दो बच्चों की मां अपने से कम उम्र के एक लड़के साथ भाग गयी. इसका खुलासा महिला के पति ने थाना में प्राथमिकी दर्ज करा कर की है. जिसमें उन्होंने ललन कुमार साह को नामजद किया है. प्राथमिकी में पति ने कहा है कि उनकी पत्नी की उम्र 27 साल है.

शादी के बाद दो बच्चे भी हुए. शादी के बाद वे लोग खुशी से रह रहे थे. लेकिन ललन साह बहला फुसलाकर उनकी पत्नी को भगा ले गया है. पत्नी अपने साथ एक अबोध बच्चे को भी लेकर फरार है. थाना प्रभारी चंद्रमणि ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस महिला की बरामदगी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

झंझारपुर नगर थाना क्षेत्र से युवक के साथ भागी युवती को पुलिस ने बरामद कर लिया है. 164 के बयान में युवती ने उक्त युवक के साथ शादी कर लेने की बात कही. 19 वर्षीय युवती को कोर्ट ने पति के पास भेजने का आदेश दिया. कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने युवती को उनके पति को सुपुर्द कर दिया. थाना प्रभारी चंद्रमणि ने कहा है कि युवती के पिता के आवेदन पर मामला दर्ज किया गया था. जिसमें नगर पंचायत वार्ड 4 निवासी कमलेश साह सहित उनके परिजनों पर लड़की का अपहरण करने का आरोप लगाया गया था.

Find Us on Facebook

Trending News