महिला डॉक्टर से किया बलात्कार, अब दे रहा है विडियो वायरल करने की धमकी

महिला डॉक्टर से किया बलात्कार, अब दे रहा है विडियो वायरल करने की धमकी

दरभंगा... खबर दरभंगा शहर से आ रही है जहां एक निजी क्लीनिक चलानेवाली एक महिला चिकित्सक के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बनाने और उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने के साथ-साथ पीड़िता की मां को जान मारने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है. इस सिलसिले में महिला चिकित्सक ने संबंधित युवक के खिलाफ महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. मामले में मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थानाक्षेत्र के बंगड़ा हरदास गांव निवासी कुणाल कुमार पांडेय उर्फ राजन को आरोपित किया है. वह फिलहाल बेंता ओपी क्षेत्र के अयाचीनगर मोहल्ला में रहता है. 

पहली बार चाकू के बल पर बनाया शिकार, फिर धमकी और अंत में शादी का दिया झांसा, फिर कर गया इन्कार घटना की बाबत पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने बताया है कि वह दरभंगा शहर में खुद की निजी क्लीनिक चलाती है. अपनी मां के साथ यहां किराए के मकान में रहती है. आरोपित क्लीनिक पर बराबर आता-जाता था. इसी क्रम में वह 15 सितंबर 2018 की रात घर आ गया. जहां मैं अपने घर में अकेली थी. पूर्व परिचय के कारण बैठाया. बातचीत करने लगी. इस बीच आरोपित क्लीनिक में मरीज लाकर देने की बात करने लगा. जब उसे एहसास हो गया कि मैं घर में अकेली हूं तो अचानक उसने चाकू निकालकर जबरदस्ती की जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया.फिर शुरू हुआ धमकी और शादी के आश्वासन का खेल पीड़िता ने पुलिस को साफ बताया है कि पहली बार अपना शिकार बनाने के बाद युवक ने कहा कि यदि यह जानकारी किसी को दी तो वीडियो भी वायरल कर देंगे. तुम्हारी मां को भी जान से मार देंगे. 

इस डर से खामोश रही। इसका फायदा आरोपित लगातार उठाता रहा. उसे जब इच्छा होता, वीडियो वायरल की धमकी देकर शोषण करता रहा. बाद में आरोपित ने शादी करने की बात की अब कर रहा मुजफ्फरपुर जिले की लड़की से शादी महिला चिकित्सक ने बताया है कि अब आरोपित मुजफ्फरपुर जिले की ही एक लड़की से 21 फरवरी को शादी करने जा रहा है. जब इसकी जानकारी मिली तो पीड़िता ने शादी करने का दबाव बनाया. इसके बाद आरोपित फिर से वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी देने लगा.पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.



Find Us on Facebook

Trending News