बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में 20 साल के लड़के से जिस्मानी संबंध के लिए शादी शुदा महिला ने पति की करवाई हत्या, 3.25 लाख की सुपारी देकर कहा- खत्म कर दो...

पटना में 20 साल के लड़के से जिस्मानी संबंध के लिए शादी शुदा महिला ने पति की करवाई हत्या, 3.25 लाख की सुपारी देकर कहा- खत्म कर दो...

पटना : पटना में अवैध संबंध के लिए एक शादी शुदा महिला ने अपने पति की हत्या करवा दी. अपने से काफी कम उम्र के आशिक के लिए पत्नी ने खूनी खेल का पूरा प्लान रच डाला. लेकिन जिस्मानी संबंध को बनाए रखने के लिए पति की शूटर से हत्या करवाने के राज से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है.

बीते 8 जुलाई को पटना के बाढ़ में पंकज कुमार गुप्ता की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस इस हत्या की गुत्थी को सुलझाने में लगी थी लेकिन पुलिस को मर्डर का कोई खास मोटिव नहीं दिख रहा था. लेकिन अचानक मृतक की पत्नी शोभा की हरकतों पर पुलिस को शक हुआ. फिर क्या था पुलिस ने शोभा के मोबाइल नंबर को खंगलान शुरू किया. शोभा के मोबाइल की जब पुलिस ने पड़ताल की तो पूरा खेल सामने आ गया.

20 साल के गोलू से शादी करना चाहती थी महिला
पुलिस ने बताया कि शोभा अपने से कम उम्रे के गोलू से प्यार करती थी. दोनों एक दूसरे को 1 साल से डेट भी कर रहे थे. शोभा कई बार गोली के साथ वक्त बिताने पटना भी आई थी. धीरे-धीरे दोनों में प्यार बढ़ता गया और शोभा ने गोलू से शादी करने की ठान ली. पुलिस के मुताबिक शोभा ने अपने पति की हत्या के लिए शूटर को हायर किया.मर्डर के लिए शोभा ने 3.25 लाख रुपये में हत्यारे को सेट किया और अपने पति की हत्या करवा दी.

पति की चीख सुनकर शोभा ने कहा गोलू बधाई हो
जानकारी के मुताबिक हत्या के वक्त शोभा किलर आयुष के साथ ऑनलाइन थी. शोभा ने किलर से कहा था कि मुझे मेरे पति चीख सुननी है.जैसे ही किलर ने शोभा के पति पंकज को गोली मारी उसकी चीख सुनने के तुरंत बाद शोभा ने अपने आशिक गोलू को फोन किया. फोन करने के बाद शोभा ने गोलू से कहा कि बधाई हो, गोली चलने की आवाज सुन चुकी हूं. लेकिन जिस्मानी संबंध के लिए पति की हत्या का राज पुलिस ने खोल दिया और इस मर्डर केस में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Suggested News