बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमी के साथ भागी महिला ने परिजनों को पहचानने से किया इंकार, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

प्रेमी के साथ भागी महिला ने परिजनों को पहचानने से किया इंकार, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

MOTIHARI : जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहाँ एक महिला प्रेमी को अपना बता रही थी. वहीँ महिला का पति, बच्चे, सास- ससुर और पिता अपना होने का दावा करने लगे. लेकिन महिला पति,पिता सास-ससुर व बच्चे को भी पहचानने से इंकार करने लगी. ओपी पुलिस दिनभर उहापोह की स्थिति में थी की करे तो क्या करे. अंत मे पुलिस ने महिला के पासबुक, आधारकार्ड और पैनकार्ड की जांच किया. जांच में फोटो मिलान किया. उसके बाद भी महिला इंकार कर गई. अंतिम में जब पुलिस ने बैंक पासबुक में जुड़े आधार थम्स की जांच की तो सबको चौकाने वाला खुलासा हुआ. महिला पहचान के बाद अपने पति के साथ जाने से इंकार करने लगी. इसके बाद अरेराज पुलिस वरीय पदाधिकारी से विचार विमर्श में जुटे है. 

दरअसल प्रेमी के साथ भागी महिला पति बच्चा व बाप को पहचानने से किया इंकार तो पुलिस दिनभर उहापोह  की स्थिति में रही. ओपी थाना पुलिस दिनभर असमंजस में पड़ी रही कि आखिर करे तो क्या करे. शाम को महिला का आधार कार्ड व बैंक के थम्स के बाद महिला की पहचान नगर पंचायत के बहादुरपुर के विनय यादव की पत्नी फूलकुमारी देवी के रूप में की गई .पहचान के बाद महिला पति के साथ जाने से इंकार करते हुए प्रेमी के साथ जाने की बात पर अड़ी हुई थी. 

पुलिस सूत्रों के अनुसार नगर पंचायत के बहादुरपुर के बुधन यादव ने शनिवार को ओपी थाना को सूचना दिया कि उसके पतोह को कोई गांव का ही प्रेम जाल में फंसाकर अपने घर मे रखे हुए है. ओपी पुलिस ने दोनों प्रेमी जोड़ी को थाने लाकर पूछताछ किया. महिला अपना नाम निशा कुमारी घर रामगढ़वा थाना के पखनहा बताने लगी. पति ,सास ,ससुर व बच्चे व उसके पिता आधारकार्ड, बैंक पासबुक ,पैन कार्ड सहित साक्ष्य देकर उसे अपना होने का दवा कर रहे थे. लेकिन महिला पति, सास,ससुर पिता व बच्चे को पहचानने से इंकार करने लगी. उसके बाद ओपी थाना पुलिस ने बैंक पासबुक से आधार के थम्स से वेरिफिकेशन कराया गया तो महिला की पहचान विनय यादव की पत्नी फूलकुमारी देवी के रूप में किया गया. ओपी थाना अध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि महिला की पहचान बैंक पासबुक में जुड़े आधार लिंक से कर लिया गया है. .वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर अग्रतर कार्रवाई की जाएगी. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 


Suggested News