सड़क किनारे सोई महिला के साथ मनचले ने की दुष्कर्म की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सड़क किनारे सोई महिला के साथ मनचले ने की दुष्कर्म की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

PATNA : क्या बिहार में अब बेटियाँ और बहुएं सुरक्षित नहीं है? क्या बिहार में इंसानियत इस कदर लुप्त हो गई है कि लोग हैवानियत की हर हद पार करने के लिए तैयार हो जा रहे हैं? आये दिन यहाँ महिलाओं के साथ दुष्कर्म और छेड़खानी की घटनाएं सामने आ रही है. ऐसा ही मामला पटना से सटे मसौढ़ी में सामने आयाहै. जहाँ इंसानियत और लाज को ताखे पर रख एक दरिंदे ने सड़क किनारे सोती हुई महिला के साथ गलत करने की कोशिश की. हालांकि वो अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सका. क्योंकि पास में ही सोये उसके बेटे की नींद खुल गई. 

दरअसल पूरा मामला मसौढ़ी ब्लॉक रोड की है. जहाँ सम्राट उत्सव हॉल के पास एक मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला अपने 14 वर्षिय पुत्र के साथ सो रही थी. रात करीब 11 बजे आवाज से पुत्र रौशन कुमार की नींद खुल गई. नींद खुलते ही रौशन ने देखा कि एक युवक उसकी माँ के कपड़े खोल रहा है. अपनी माँ के साथ ऐसा होता देख वो जोर जोर से शोर मचाने लगा. लड़के की शोर मचाने से मनचला उसके साथ मारपीट करने लगा. 

रौशन किसी तरह शोर मचाते हुए पास के ही सीआरपीएफ कैम्प के तरफ भागा. रौशन की आवाज सुन सीआरपीएफ के जवान और आस पास के लोग रौशन के पास पहुँच गए. रौशन ने तुरंत उनसे अपनी माँ को बचाने की गुहार लगाई. जिसके बाद लोगों की मदद से आरोपी युवक को पकड़ लिया गया. सीआरपीएफ के जवानों ने युवक को पकड़ मसौढ़ी पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी युवक की पहचान मसौढ़ी अनुमंडल के भगवानगंज थाना अंतर्गत नखरौल बेदौली निवासी मुन्ना यादव के रूप में हुई है. मसौढ़ी थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार रजक ने बताया कि पीड़िता के बेटे के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है. सारी प्रक्रिया पूरी करने के बाद आरोपी को जेल भेजा जाएगा. 

पटना से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News