महिला सिपाही कमरे में लगा रही थी फांसी का फंदा, खाना बना रहे पति को नहीं हुई कोई खबर

महिला सिपाही कमरे में लगा रही थी फांसी का फंदा, खाना बना रहे पति को नहीं हुई कोई खबर

आरा। भोजपुर में गुरुवार की देर शाम महिला पुलिस की एक जवान ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. महिला सिपाही को सदर अस्पताल  ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. इधर घटना की सूचना मिलते हैं भोजपुर पुलिस कप्तान हर किशोर राय सदर अस्पताल पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए हैं.
मृतक महिला सिपाही की पहचान शारदा कुमारी के तौर पर की गई है. वह बांका जिला के पंजवाड़ा थाना क्षेत्र के राजवान गांव के रहनेवाले प्रदीप कुमार चौहान की पत्नी थीं. शारदा फिलहाल आरा की पुलिस लाइन में दंगा निरोधक दस्ता बटालियन में जवान के रूप में पदस्थापित थीं.

मकान मालिक ने दी मौत की जानकारी

बताया गया शारदा अक्सर नीचे वाले फ्लोर में रह रहे मकान मालिकों के पास रहती थीं. घटना वाले दिन भी वह नीचे ही थीं, जबकि उनके पति ऊपर तल्ले पर खाना बना रहे थे. इसी बीच उन्होंने गले में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. इसके बाद नीचे के लोग ऊपर आकर मृतका के पति को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही प्रदीप नीचे गए और आनन-फानन में इलाज के लिए शारदा को सदर अस्पताल ले गए. पर सदर अस्पताल में चिकित्सक ने शारदा को मृत घोषित कर दिया. 

पति ने कहा- लंबे समय से दिमागी रूप से थी परेशान
शारदा के पति प्रदीप चौहान ने बताया कि वह पिछले दिसंबर से बराबर फोन पर मुझसे और परिवार वालों से कहती थी कि मैं जीना नहीं चाहती हूं. मैं काफी डिप्रेशन में हूं। दो दिन पहले उसके फोन पर कहा कि तुम चले आओ, मुझे बनारस में मनोचिकित्सक से दिखाना है. जिसके बाद उसे साईकेट्रिस्ट से दिखलाने के लिए ही मैं कल यहां आया था. बताया जाता है कि शारदा के पति प्रदीप चौहान ओड़ीशा में एक प्राइवेट कंपनी में इलेक्ट्रिशियन का काम करते हैं.

वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही भोजपुर एसपी हर किशोर राय सदर अस्पताल पहुंचे और शारदा के पति से पूरी घटना की जानकारी ली.  उन्होंने ने बताया कि शारदा पुलिस लाइन के पास ही किराये का कमरा लेकर रहती थीं. पहली नजर में यह आत्महत्या का मामला लगता है. मृतका की डायरी में एक सुसाइड नोट मिला है. फिलहाल इस मामले की छानबीन की जा रही है.


 

Find Us on Facebook

Trending News