महिला थाने में एक व्यक्ति ने चाकू से थानेदार समेत 2 सैफ जवान को किया जख्मी, दी धमकी - बोलेगी नौकरी खा जाएंगे

महिला थाने में एक व्यक्ति ने चाकू से थानेदार समेत 2 सैफ जवान को किया जख्मी,  दी धमकी - बोलेगी नौकरी खा जाएंगे

मुजफ्फरपुर। शहर के महिला थाने में बीती रात एक फास्डफुड संचालक ने जमकर उत्पात मचाया। पत्नी के साथ मारपीट के मामले में थाने लाए गए संचालक ने न सिर्फ थानेदार की नौकरी छिन लेने की धमकी दी, बल्कि धारधार चाकू से थानेदार सहित दो सैप जवानों को जख्मी कर दिया। घटना के बाद जहां सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया, वहीं मौके पर पहुंचे डीएसपी राम नरेश पासवान और नगर थानेदार ओम प्रकाश ने आरोपी फूड संचालक को गिरफ्तार कर नगर थाने भेज दिया।

मामला में मिली जानकारी के अनुसार  शहर के नगर थाना क्षेत्र स्थित कल्याणी चौक मछली मार्केट निवासी फास्ट फूड के दुकानदार रंजीत कुमार  ने अपनी पत्नी पुतुल देवी के साथ मारपीट कर रहा था.  जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर महिला थाना की पुलिस टीम ने पुतुल देवी और उसके पति रंजीत कुमार भी महिला थाना के गाड़ी में बैठ कर महिला थाने आ गयी। थाने में पत्नी से मारपीट किए जाने के सवालों पर वह महिला थानेदार नीलू कुमारी से बद्तमीजी करने लगा। उसने धमकी देते हुए कहा कि   तुम महिला इंस्पेक्टर होकर बोलोगे तुम्हारा नौकरी खा जाएंगे।  इतना ही बोला और खड़ा होकर चाकू से वार करना चाहा तब तक महिला थानेदार भी खड़ी हो गई थी और रंजीत का हाथ पकड़ा और इसी बीच थाने में ही चाकू निकालकर महिला थानेदार पर हमला करना चाहा लेकिन तब तक थाने में मौजूद सैफ़ के दो जवान दौड़कर थानेदार की बचाव एवं रंजीत को पकड़ने आया और इसी बीच एक दूसरी चाकू निकालकर भांजना शुरू कर दिया।


 जिसमें  महिला थानेदार नीलू कुमारी और उनके  2 जवान धारदार चाकू के शिकार होकर जख्मी हो गए इस घटना की सूचना मिलते ही नगर डीएसपी राम नरेश पासवान के साथ नगर थानेदार ओम प्रकाश की पुलिस टीम महिला थाने पहुंचकर अभियुक्त रंजीत कुमार को गिरफ्तार कर नगर थाने ले गई. अभियुक्त रंजीत कुमार के पत्नी पुतुल देवी ने बताया कि  रंजीत कुमार पहले भी  शराब  पीने के आरोप में जेल जा चुका है.


Find Us on Facebook

Trending News