महिला विधायक की धमकी- ट्रेनी IPS हो, ठीक से रहो वरना औकात दिखा देंगे

महिला विधायक की धमकी- ट्रेनी IPS हो, ठीक से रहो वरना औकात दिखा देंगे

DESK: छत्तीसगढ़ के कसडोल में  एक महिला विधायक और महिला IPS आपस में भ‍िड़ गईं. मामला इतना बढ़ गया कि कांग्रेस विधायक शकुंतला साहू ने IPS को औकात याद दिला देने की धमकी दे डाली. 

वीडियो में बलौदाबाजार जिले में पदस्थ ट्रेनी IPS अंकिता शर्मा और कसडोल की विधायक शकुंतला साहू बहस करती नजर आ रही हैं. दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ जाती है कि कांग्रेस विधायक ने महिला आईपीएस को औकात दिखा देने की धमकी दे देती है. दरअसल, ये पूरा मामला सीमेंट फैक्ट्री में हुए हादसे के बाद विधायक के नेतृत्व में चल रहे प्रदर्शन के दौरान हुआ.

बलोदाबाजार जिले के एक सीमेंट फैक्ट्री में बुधवार को एक हादसा हुआ था. इस हादसे में एक मजदूर की जान चली गयी थी जिसके बाद मजदूर को मुआवजा दिलाने के लिए शकुंतला साहू के नेतृत्व में कांग्रेस प्रदर्शन कर रही थी.

बलोदाबाजार जिले के एक सीमेंट फैक्ट्री में बुधवार को एक हादसा हुआ था. इस हादसे में एक मजदूर की जान चली गयी थी जिसके बाद मजदूर को मुआवजा दिलाने के लिए शकुंतला साहू के नेतृत्व में कांग्रेस प्रदर्शन कर रही थी. जानकारी के मुताबिक परिजन मुआवजे पर रजामंदी देते हुए अंतिम संस्कार के ल‍िए राजी हो गए और मौके से चले गए लेकिन विधायक का प्रदर्शन जारी रहा.

Find Us on Facebook

Trending News