बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : महिलाओं को वाट्सएप पर दी जा रही जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : महिलाओं को वाट्सएप पर दी जा रही जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

NAWADA : नगर थाना क्षेत्र के भदौनी रजा नगर की तीन महिलाओं ने थाना में आवेदन देकर जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। रजा नगर की नाहिद खातून, फरहत बीबी और हेना परवीन ने बताया कि उनके वाट्सएप पर धमकी भरे संदेश आ रहे हैं। लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इसके अलावा हथियार के फोटो भी भेजे जा रहे हैं। विभिन्न मोबाइल नंबरों से गाली-गलौज की जा रही है। जिससे पूरा परिवार परेशान है और सभी लोग दहशत में जी रहे हैं। 

महिलाओं ने नगर थाना को आवेदन देकर धमकी भरे संदेश भेजने वाले मोबाइल नंबरों की जानकारी दी है। महिलाओं ने यह भी बताया कि वाट्सएप पर धमकी से संबंधित रिकॉर्डिंग संदेश भी भेजे जा रहे हैं। उन महिलाओं ने पुलिस को वाट्सएप पर भेजे गए हथियार की फोटो, धमकी भरे संदेश, रिकॉर्डिंग मैसेज भी उपलब्ध कराया है। महिलाओं ने बताया कि जिन नंबरों से धमकी मिल रहे हैं, उन लोगों के बारे में वह कुछ नहीं जानती हैं। 

उन्होंने कहा की ऐसी स्थिति में पूरा परिवार सहमा हुआ है कि आखिर क्यों उन्हें इस प्रकार के मैसेज आ रहे हैं। इस मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष उमाशंकर प्रसाद ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। मामले की जांच की जा रही है। दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News