बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैबिनेट विस्तार में देरी पर बोले महुआ विधायक, सभी लोकसभा की तैयारी में लगे, बिहार की सरकार को चिंता नहीं

कैबिनेट विस्तार में देरी पर बोले महुआ विधायक, सभी लोकसभा की तैयारी में लगे, बिहार की सरकार को चिंता नहीं

HAJIPUR : महुआ विधायक डॉ. मुकेश रौशन ने कहा कि बिहार में जब महा गठबंधन की सरकार थी तो लाखों युवाओं को नौकरी मिला लेकिन अब एनडीए के सरकार में अभी तक मंत्रिमंडल विस्तार नहीं हुआ। सभी विभागों का कार्य बाधित है एक मंत्री को 9 -9 विभाग दिया गया है। कोई विकास का काम नहीं हो रहा है। अभी सब लोकसभा के चुनाव के तैयारी लगे हुए है। 

महुआ प्रखंड मुख्यालय के गाँधी चौक पुरानी बाजार एवं अन्य जगहों पर लोगों से जनसम्पर्क करते हुए महागठबंधन के सभी सदस्यों के साथ वैशाली जिले के सभी प्रखंडों से लोगों से आग्रह किया कि महुआ के गांधी मैदान में आगामी 25 फ़रवरी को 10 बजे सुबह में राजद के द्वारा आयोजित ज़न विश्वास यात्रा में बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव का आगमन होने जा रहा है। जिसमें बड़ी संख्या में लोग उपस्थित होकर इसे सफल बनाएं।

इस दौरान तैयारी समिति की बैठक महुआ के जनता मालिकों के बीच महुआ विधायक डॉ मुकेश रौशन ने ज़नसंपर्क किया और लोगों से विशाल ज़न सभा में शामिल होने की निमंत्रण एवं अपील की। उन्होंने कहा कि तत्कालीन उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव एवं सभी मंत्रिमंडल के सहयोगी सदस्यों ने 17 साल बनाम 17 महीने में जो विकास का रास्ता बढ़ाने के लिए ग्रामीण कार्य विभाग,स्वास्थ्य विभाग एवं शिक्षा विभागों में लगभग 5 लाख से अधिक शिक्षित बेरोजगार युवाओं को नौकरी और रोजगार देने का काम किया। 

इस दौरान महुआ के गांधी मैदान में कार्यक्रम की तैयारी के लिए निरीक्षण करते हुए बिहार सरकार के पूर्व मंत्री शिवचन्द्र राम, राज़द के जिला अध्यक्ष बैद्यनाथ सिंह, चन्द्रवंशी प्रदीप यादव, नसीम रब्बानी, सुबोध राय, श्रींकांत यादव, ओम प्रकाश ठाकुर, मोहम्मद सरफराज एजाज तौसिफ राजा राजीव रंजन अशोक कुमार राय रमाशंकर यादव विशाल गौरव रणविजय कुमार, सफदर एजाज, प्रकाश कुमार, रवि कुमार, अनिल कुमार गुप्ता, साहिल राजा, केदार प्रसाद यादव, बबलू राय, चंदन कुमार, संजय कुमार, अमरजीत जयसवाल, धर्मेन्द्र कुमार, मोहम्मद सबीर, सहित सैकड़ों की संख्या में राजद एवं महागठबंधन के साथी उपस्थित हुए।

Suggested News