भागलपुर में दिनदहाड़े मजदूर पर बरसाई गोलियां, पुरानी रंजिश में की गई हत्या

भागलपुर में दिनदहाड़े मजदूर पर बरसाई गोलियां, पुरानी रंजिश में की गई हत्या

 भागलपुर।  बिहार में अपराधी बेलगाम हैं। कई जिलों में पुलिस अधिकारियों  को बदला गया है लेकिन अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला भागलपुर जिले के बबरगंज थाना क्षेत्र के मोइद्दीनगर की है जहाँ तीन अपराधियों ने सरेआम सकरुल्लाचक निवासी 25 वर्षीय मजदूर पंकज कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को लेकर मृतक के भाई मनीष कुमार ने बताया कि हर रोज की तरह वो अपने भाई के साथ मोइद्दीनगर मजदूरी करने जा रहे थे। तभी मछ्ली हाट के गली के समीप कट्टा लहराते हुए आये तीन अपराधी राहुल चौधरी, मिट्ठू चौधरी व शुभम सोनार आये और लगातार 5 राउंड फायरिंग की। 

मनीष ने बताया कि मिट्ठू ने पहले गोली चलाई जो पंकज के पेट मे लगी उसके बाद राहुल चौधरी ने कनपट्टी में गोली मारी। अचानक गोली बारी होते देख वो भागे जिसके बाद 1 गोली उनपर भी चलाई लेकिन वो बच गए। इसके बाद तीनों वहां से भाग निकले। 

दो साल पहले पुराना विवाद

मृतक के भाई ने बताया कि मामला पुराना है दो वर्ष पूर्व दिनेश तांती की हत्या हुई थी जिसमें पंकज और उसपर आरोप लगाया गया था। दोनों बेल पर बाहर हैं। माना जा रहा है कि उसी हत्या की बदला लेने के लिए पंकज कुमार की हत्या की गई है।  पुलिस ने भी इस बात को माना है कि प्रथम दृष्टया पुरानी रंजिश को ही हत्या की वजह मानी जा रही है। 

 घटना की सूचना मिलते ही सिटी एएसपी पुरन झा अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे व पंकज चौधरी को मायागंज अस्पताल भेजा। अस्पताल लाने के क्रम में पंकज की मौत हो गयी। एएसपी ने कहा कि जल्द ही अपराधियो को गिरफ्तार किया जाएगा। 


Find Us on Facebook

Trending News