रघुवंश बाबू के निधन पर सनसनीखेज आरोप, कहा- लालू परिवार ने साजिशन की हत्या!

रघुवंश बाबू के निधन पर सनसनीखेज आरोप, कहा- लालू परिवार ने साजिशन की हत्या!

पटना : पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह नहीं रहे. सियासी जगत में रघुवंश बाबू के नाम से मशहूर महान समाजवादी नेता ने रविवार को दिल्ली के एम्स में आखिरी सांस ली. आज रघुवंश प्रसाद का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव में राजकीय सम्मान के साथ होगा. लेकिन रघुवंश बाबू के निधन के बाद से बिहार में सियासत शुरू हो गई है. पूर्व सीएम हम चीफ मांझी ने लालू परिवार पर बड़ा आरोप लगा दिया है.

रघुवंश प्रसाद की गई हत्या
बिहार के पूर्व सीएम और HAM के चीफ जीतन राम मांझी ने लालू परिवार पर बड़ा आरोप लगाया है. जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर लिखा है कि  रघुवंश बाबू को मानसिक पीड़ा देने वाले आज घड़ियाली आंसू बहा रहें हैं।रघुवंश बाबू का भले ही आकस्मिक निधन हुआ है पर मैं मानता हूँ कि लालू परिवार ने साज़िशन उनको प्रताड़ित कर उनकी हत्या की है।

रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन के बाद बिहार में चिट्टी पर सियासत गरमा गई है. रघुवंश प्रसाद ने एम्स जो चिट्टी लिखी थी उसपर अब विपक्ष ने सवाल उठाना शुरू कर दिया है. कांग्रेस सांसद अखिलेश सिंह ने कहा है कि यह चिट्टी जबरन लिखवाई गई है. वहीं राजद ने सवाल उठाया है कि आखिर क्यों ICU में एडमिट कैसे चिट्ठी लिख सकता है.

Find Us on Facebook

Trending News