बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में आरपीएफ की बड़ी कार्रवाई, 13 बैग विदेशी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

पटना में आरपीएफ की बड़ी कार्रवाई, 13 बैग विदेशी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

PATNA: बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है। इसके बावजूद शराब करोबारी बेखौफ होकर आए दिन शराब तस्करी की मामले को अंजाम दे रहे है। वहीं पुलिस भी इन कारोबारी पर शिकंसा कसने के लिए लगातार प्रयासरत है। इसी क्रम में रेल पुलिस के हाथ एक बार फिर बड़ी सफलता लगी है।

दरअसल, रेल पुलिस ने कार्रवाई कर झांसी से कोलकाता जा रही ट्रेन में शराब तस्करों को पकड़ा है। जिसमें काफी महंगे शराब के 13 बैग बरामद किए गए हैं। वहीं दो तस्करों को भी पकड़ा गया है।

मिली जानकारी के अनुसार अवैध शराब तस्कर ट्रेन को वैक्यूम करके शराब उतार रहे थे। उसी दरमियान आरपीएफ ने उन्हें धर दबोचा है। इस दौरान वहां के स्थानीय लोगों के द्वारा ट्रेन पर पथराव भी किया गया है। जिसमें ट्रेन की कांच टूटने की बात कही जा रही है।

शस्त्र और आरपीएफ के सीनियर कमांडेंट प्रशांत कुमार पांडा ने बताया कि शक के आधार पर इन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, और इन लोगों के पास से महंगे शराब के 13 बैग बरामद की गई है।

वहीं रेल पुलिस ने इस कार्रवाई में दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। बताते चलें कि आरपीएफ के द्वारा यह बड़ी कार्रवाई की गई है। 

Suggested News