लखीमपुर खीरी में बड़ा नाव हादसा : घाघरा नदी में सवारियों से भरी नाव पलटी, 10 से ज्यादा लोग लापता

लखीमपुर खीरी में बड़ा नाव हादसा : घाघरा नदी में सवारियों से भरी नाव पलटी, 10 से ज्यादा लोग लापता

लखीमपुर खीरी. बड़ी खबर लखीमपुर खीरी से आ रही है. यहां घाघरा नदी में नाव पलटने से 10 से ज्यादा लोग लापता बताये जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि नाव पर सवार होकर ईसानगर के मिर्जापुर के 10 से ज्यादा ग्रामीण नदी के पार जा रहे थे. इसी दौरान ये हादसा हुआ. इसमें 10 से ज्यादा लोग लापता बताये जा रहे हैं. वहीं इसकी सूचना मिलने पर गोताखोर मौके पर पहुंच गये हैं. वहीं लापता लोगों की तलाश के लिए रेस्क्यू का काम किया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार, लखीमपुर खीरी जिले की धौरहरा तहसील के थाना ईसानगर इलाके के मिर्जापुर गांव में यह घटना हुई है. बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह एक नाव घाघरा नदी में पलट गई. नाव पर सवार 10 लोग घाघरा नदी में बह गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक घटनास्थल की ओर रवाना हुये. मौके पर एक स्टीमर पहुंच चुका है और बचाव कार्य जारी है.

ग्राम पंचायत मिरजापुर गांव के आठ से दस लोग नाव लेकर सुबह नदी पार अपने खेत देखने जा रहे थे. वहीं, गांव वालों का कहना है कि नदी में बहकर आई लकड़ी उठाने के लिए गांव के 10 लोग नाव पर सवार होकर गए थे. इस दौरान अचानक नाव पलटने से हादसा हुआ. इसमें करीब दस लोग बह गये. वहीं राहत और बचाव कार्य किये जा रहे हैं.

Find Us on Facebook

Trending News