बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में दिनदहाड़े हुई लूट की बड़ी घटना, आभूषण दुकान से 15 लाख की ज्वेलरी लूटकर फरार

पटना में दिनदहाड़े हुई लूट की बड़ी घटना, आभूषण दुकान से 15 लाख की ज्वेलरी लूटकर फरार

पटना. बिहार पुलिस को खुली चुनौती देते हुए गुरुवार को पटना में दिन दहाड़े एक आभूषण दुकान में लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया गया. लुटेरे एक ज्वेलरी शॉप से सोने की चेन का पूरा डिब्बा लेकर फरार हो गए. लूट गए सोने की चेन की कीमत करीब 15 लाख रुपए बताई जा रही है. मामला पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र का है. 

यहां दिनदहाडे बेखौफ अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है की एक स्कूटी सवार दो अपराधियों ने ज्वेलरी दूकान में आकर पहले चांदी के सिक्को की खरीदारी की. फिर वे दुकानदार से सोने के चेन दिखाने को बोले. शुभ लक्ष्मी ज्वेलर्स के मालिक शिशिर गुप्ता ने दोनों अपराधियों को चेन से भरा पूरा डब्बा दिखाया और उन्हें चेन पसंद करवाने लगे. 

पीड़ित दुकानदार की माने तो अपराधियों ने दुकानदार के पीछे रखे तकिये की मांग की. जैसे ही दुकानदार पीछे घूमे दोनों अपराधी चेन के गुच्छे का बॉक्स ले कर फरार हो गए, जिसकी कीमत 15 लाख के ऊपर बताई जा रही है. 

दुकानदार ने कुछ दूर तक चिल्लाते हुए अपराधियों का पीछा भी किया लेकिन तब तक अपराधी यारपुर पुल की ओर तेजी से भाग निकले. घटना के बाद जककनपुर थाना की पुलिस पहुंची. पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना स्थल पर लगे सीसीटीव कैमरों को खंगालने में जुटी है. 


Suggested News