बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

झारखंड के चक्रधरपुर में बड़ा ट्रेन हादसा, हावड़ा-मुंबई मेल दुर्घटनाग्रस्त, 3 कोच पटरी से उतरे- 50 यात्री घायल

झारखंड के चक्रधरपुर में बड़ा ट्रेन हादसा, हावड़ा-मुंबई मेल दुर्घटनाग्रस्त, 3 कोच पटरी से उतरे- 50 यात्री घायल

झारखंड के चक्रधरपुर में पहले से डिरेल एक मालगाड़ी से मुंबई हावड़ा मेल आकर टकरा गई. इस हादसे में ट्रेन की 3 बोगियां पटरी से उतरी हैं. हादसे में 50 यात्रियों के घायल होने की खबर है. यह हादसा राजखरसवां और बड़ाबाम्बो के बीच हुआ है.

झारखंड के चक्रधरपुर में हावड़ा से मुंबई जा रही हावड़ा मेल पटरी से उतर गई है. इस हादसे में ट्रेन की 3 बोगियां पटरी से उतरी हैं. इसके चलते ट्रेन में सवार कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. इनमें 18 बच्चे भी शामिल हैं. रेलवे ने अभी तक इस हादसे में किसी मौत की पुष्टि नहीं की है. यह हादसा राजखरसवां और बड़ाबाम्बो के बीच मंगलवार की सुबह करीब साढ़े तीन बजे हुआ है.हादसे के समय हावड़ा मेल पश्चिम बंगाल के हावड़ा से चलकर सीएसएमटी मुंबई जा रही थी.

रेलवे के अनुसार इस हादसे में काफी संख्या में लोगों की जान जा सकती थी, लेकिन हावड़ा मेल के ड्राइवर को समय रहते हुए इस हादसे का आभाष हो गया. उसने तत्काल ट्रेन की स्पीड कम कर दी. इस प्रकार ड्राइवर की सूझबूझ की वजह से किसी यात्री की मौत नहीं हुई है. हावड़ा से मुंबई जा रही मेल एक्सप्रेस ट्रेन के डिरेल होने की सूचना से ऑफिस में हड़कंप मच गया.

हावड़ा मेल से घायल यात्रियों को निकालकर रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया है. इसी के साथ दोनों ट्रैक पर हादसा होने की वजह से हावड़ा मुंबई रूट पर अन्य ट्रेनों का परिचालन बंद कर दिया गया है.

बताया जा रहा है कि चार बोगी पटरी से उतरी है. राज खरसावां और चक्रधरपुर स्टेशन के बीच हुई इस घटना में 50 लोगों के घायल होने की खबर है. 


Suggested News