बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर में बेकार पड़ा रहता था मामा, भांजी ने टोका तो मार दिया चाकू

घर में बेकार पड़ा रहता था मामा, भांजी ने टोका तो मार दिया चाकू

VAISHALI : जिला मुख्यालय हाजीपुर में मंगलवार सुबह जिम गई एक लड़की पर चाकू से जानलेवा हमला किया गया। इस घटना में सबसे बड़ी बात यह है कि उसके अपने मामा ने ही घटना को अंजाम दिया है। घटना के संबंध में बताया गया है कि सुबह करीब सात बजे पूजा नामक लड़की सुभाष चौक के पास स्थित जीम आई थी। 


THE-WEDDING-MADE-THE-BOYFRIEND-PUT-THE-GIRLFRIENDS-FATHER-WITH-A-KNIFE2.jpg


वहीं, पहले से घात लगाए उसके मामा राम प्रवेश ने उसपर हमला कर दिया। राम प्रवेश के पहले वार से बचने की कोशिश में पूजा का हाथ कट गया। इसके बाद उसने पूजा के पेट में चाकू घोंप दिया और फरार हो गया। पूजा की चीख सुन आसपास के लोग जुटे और उसे इलाज के लिए सदर हॉस्पिटल ले गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। 


MAMA-WAS-LYING-UNNECESSARILY-AT-HOME-NIECE-STABBED-AND-KILLED-KNIFE3.jpg


लड़की के पिता उपेंद्र महतो ने बताया कि राम प्रवेश दिल्ली में रहकर काम करता था। पिछले 6-7 माह से वह हमारे यहां रह रहा था। पूजा को यह पसंद नहीं था कि मामा उसके घर पर बेकार बैठे रहे। उसने दो-तीन बार मामा से कहा था कि आप जाएं और कुछ काम धंधा करें। इसके बाद वह चला गया। आज उसने मेरी बेटी को चाकू मार दिया। घटना के बाद से राम प्रवेश फरार है। वह समस्तीपुर जिले के बेदोलिया अख्तियारपुर का रहने वाला है।

Suggested News