पटना में नाली के विवाद में शख्स को मारी गोली, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पटना में नाली के विवाद में शख्स को मारी गोली, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

PATNA : इन दिनों सूबे में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। आये दिन अपराधी किसी ना किसी बड़ी घटना को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मसौढ़ी अनुमंडल के धनरुआ थाना क्षेत्र के ननौढी़ गाँव की है। जहाँ गाँव के राम बाबू सिंह की पत्नी अपने घर के पास नाली की सफाई कर रही थी। तभी पड़ोस के ही बिनय कुमार और अमित कुमार दोनों पिता बिजय यादव आकर महिला से उलझ गए। 

गली में हल्ला हंगामा सुन राम बाबू सिंह घर से बाहर निकले और अपनी पत्नी का पक्ष लेते हुए दोनों युवकों को अपनी पत्नी से बदसुलूकी करने से रोका। राम बाबू सिंह के बीच में आते ही दोनों युवक उनसे उलझ गए। देखते ही देखते बिनय कुमार ने पिस्तौल निकाल कर फायरिंग कर दी। गोली राम बाबू सिंह के जांघ में लगी जिससे वो वंही पर गली में गिर पड़े। गोली की आवाज सुन आसपास के लोग घटनास्थल पर इक्कठा होने लगे। लोगों को अपने तरफ आता देख दोनों भाई बिनय कुमार और अमित कुमार हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। 

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुँची धनरुआ पुलिस ने घायल रामबाबू सिंह को तुरंत इलाज हेतु धनरुआ प्राथिमिकी स्वास्थ केंद्र भेजा। जहाँ से उनको बेहतर इलाज हेतु पटना के पीएमसीएच भेज दिया गया। जहाँ उनकी स्थिति समान्य बताई जा रही है। पूरे मामले पर धनरुआ थाना अद्यक्ष दीनानाथ सिंह ने बताया की पूरे घटना के पीछे नाली विवाद बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए घटना में शामिल उक्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। फिलहाल गोली चलाने वाले व्यक्ति के घर में ताला लटका हुआ है और घर के सभी लोग गाँव से फरार हैं।

पटना से सुजीत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News