पहली पत्नी की घर वापसी के बाद शख्स ने की दूसरी को जान से मारने की कोशिश, दर्द की दवा के बहाने दे दिया जहर

पहली पत्नी की घर वापसी के बाद शख्स ने की दूसरी को जान से मारने की कोशिश, दर्द की दवा के बहाने दे दिया जहर

MUZAFFARPUR : शहर के नगर थाना के सिकंदरपुर ओपी क्षेत्र स्थित किराए के मकान में आश्रम घाट के समीप मोहल्ले में रह रहे गोपाल सहनी ने अपने दूसरी पत्नी को जहर खिलाकर मारने का कोशिश किया। लेकिन कोशिश नाकाम रह गया। क्योंकि मकान मालिक ने लड़की के पहचान वाले को फोन कर बुला लिया। जिसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। इससे 22 वर्षीय शोभा कुमारी की जान बच गई। फिलहाल वह एसकेएमसीएच में भर्ती है।

बता दे कि गोपाल सहनी शहर के मुख्य चौराहा सरैयागंज टावर चौक के समीप सड़क के किनारे सब्जी का दुकान लगाता है। जिसकी शादी 7-8 वर्ष पहले ही हो चुकी है। उसकी पत्नी किसी कारण बस कुछ दिनों से लापता हो गई थी। जिसके बाद उसने अपने रिश्तेदारों से गुहार लगाकर दूसरी शादी दलसिंहसराय जिले की रहनेवाली 22 वर्षीय शोभा कुमारी से कर ली। 

लेकिन तीन चार महीना रखने के बाद उनकी पहली वाली पत्नी वापस आ गई तो दूसरी को भगाने की कोशिश की। पीड़ित महिला शोभा कुमारी ने बताया की हमको पैसा दिया कि चले जाओ यहां से। तुमको नहीं रखेंगे हम नहीं माने तो कई दिनों तक झगड़ा लड़ाई किया। लेकिन कल हद हो गया, जब उसने हमारा मोबाइल छीन लिया और दांत दर्द की दवा बता कर जहर खिला दिया। मामले की जानकारी मिलते ही पीड़िता के माता पिता भी रविवार को अस्पताल पहुंच गए हैं।

बताते चलें कि गोपाल सहनी के 2 पुत्र है। इसलिए उसी दोनों पुत्र के पालन पोषण के लिए दूसरा शादी करने के लिए रिश्तेदारों के सामने जिद कर रहा था कि हमारी पत्नी भाग गई है। अब हमारा दूसरा शादी करा दो। ताकि हमारे बच्चे का पालन पोषण हो सके। इसी बात को लेकर रिश्तेदारों ने गोपाल सहनी का दूसरा शादी करवा दिया। 

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News