बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में 15 वर्षीय छात्रा से मनचले ने जबरन किया दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में 15 वर्षीय छात्रा से मनचले ने जबरन किया दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में एक बार फिर मानवता को शर्मसार देने वाली घटना को अंजाम दिया गया है। जहां एक 15 वर्षीय छात्रा के साथ जबरन संबंध बनाया गया है। वही किसी को बताने या शोर करने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। बताते चलें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के गया घाट थाना क्षेत्र के एक गांव का है हालांकि पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए मामले के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।गिरफ्तार आरोपी की पहचान गया घाट थाना क्षेत्र के राजेश कुमार के रूप में हुई है।


घटना को लेकर पीड़ित नाबालिग की मां ने थाना में एफ आई आर दर्ज कराई है। इसमें बताया गया है कि आरोपी युवक की इनकी पुत्री से मोबाइल पर बातचीत होती थी। इसको लेकर आरोपी युवक को काफी समझाया भी गया था। लेकिन युवक नहीं माना। माँ अपनी बेटी को भी अक्सर इस युवक से बात करने के लिए मना करती थी। इसी बीच 31 मई की रात परिवार के लोग खाना खाकर सो गए। अगले सुबह जब घर के लोग उठे तो बेटी घर में नहीं थी। जिसके बाद परिजनों के द्वारा नाबालिग की काफी खोजबीन की गई। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया। काफी खोजबीन करने के बाद बेटी मिल गयी।

उससे पूछताछ किया तो बेटी ने बताया कि आरोपी राजेश गलत नियत से भगा कर ले गया था। कुछ दिन पहले आरोपी ने जबरन दो बार शारीरिक संबंध बनाया था। वहीं आरोपी ने धमकी दिया कि केस मुकदमा नहीं करना। साथ ही किसी को बताना नहीं। किसी को बताए तो तुम्हारे पूरे परिवार को जान से मार दूंगा। यह सुनकर परिवार के लोग दंग रह गए। जिसके बाद मामले की एफ आई आर गयाघाट थाने में दर्ज कराई गई।

वही मामले में गायघाट थानेदार मोनू कुमार ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी राजेश कुमार को धर दबोचा और पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। मामले में फोन पर बातचीत के दौरान थानाध्यक्ष मोनू कुमार ने बताया कि गया घाट थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाली एक नाबालिग के साथ जबरन संबंध बनाने का प्राथमिकी युवती के मां के द्वारा दर्ज कराया गया था। मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News