बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंडल कारा में चला तलाशी अभियान : बंदियों ने की डीएम से यह मांग, एसपी ने जमीन के नीचे भी कराई खुदाई, नहीं मिला कोई आपत्तिजनक सामान

मंडल कारा में चला तलाशी अभियान : बंदियों ने की डीएम से यह मांग, एसपी ने जमीन के नीचे भी कराई खुदाई, नहीं मिला कोई आपत्तिजनक सामान

NAWADA : गृह विभाग के आदेश के बाद नवादा मंडल कारा में एसपी व डीएम के नेतृत्व में छापेमारी की गई। इस दौरान छापेमारी में कहीं थाने की पुलिस मौजूदगी में जेल के सभी वार्डों को  तलाशी ली गई। वार्डों में तलाशी के बाद कहीं पर भी आपत्तिजनक सामान  बरामद नहीं हुआ। इस दौरान पुलिस कप्तान के द्वारा जेल के चारों दिवारी पर जमीन के नीचे भी खुदाई कर तलाशी अभियान चलाया गया लेकिन यहां भी कुछ बरामद नहीं हुआ।

एक एक कोने का तलाशा

नवादा डीएम उदिता सिंह, एसपी गौरव मंगला के द्वारा पूरे वार्ड में जबरदस्त तलाशी अभियान की गई वही जेल सुपरिटेंडेंट के द्वारा जेल की अच्छी व्यवस्था देखते हुए जिला के अधिकारी भी काफी खुश हुए किसी भी प्रकार का कोई भी आपत्तिजनक सामान जेल के भीतर से बरामद नहीं हुआ। जेल सुपरिटेंडेंट अजीत कुमार ने बताया कि जिला अधिकारी के द्वारा बंदियों से बातचीत की की गई और उनकी समस्या को भी उन्होंने जानने की कोशिश की, इन दौरान बंदियों ने कहा कि जेल में हम लोगों को किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है।

घर से भोजन मंगाने की मिले अनुमति

वहीं नवादा डीएम से बंदियों ने यह मांग किए हैं कि घर से जो भोजन आता था उस भोजन को आने दिया जाए। जिस पर डीएम ने उन्होंने बताया कि जेल के जो नियम हैं. उसका ही पालन किया जाएगा और उसी नियम के साथ सभी को यहां रहना होगा। हर जेल की तरह यहां भी आप लोगों के लिए  भी यहां वह सुविधा उपलब्ध करायी गई है।

बता दें कि एक हफ्ता पूर्व में नवादा के एसडीओ डीएम एसपी के द्वारा जेल के भीतर सभी वादों का तलाशी अभियान लिया गया था लेकिन किसी भी प्रकार का कोई भी आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं किया गया है इन दिनों नवादा जेल की स्थिति काफी बेहतर देखने को मिल रही है।  


Suggested News