बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंगल के लिए अमंगल साबित हुआ मकर संक्रांति का त्योहार

मंगल के लिए अमंगल साबित हुआ मकर संक्रांति का त्योहार

नवगछिया - बुधवार की देर रात्रि शाहपुर के किसान मंगली मंडल उर्फ मंगल की हत्या घर में घुसकर शाहपुर दियारा में कर दिया लेकिन मंगल के लिए यह मकर संक्रांति त्यौहार अमंगल रहा. ग्रामीणों के अनुसार बुधवार को मंगल ने मकर संक्रांति मनाने के लिए मधुरापुर बाजार से सामानों की खरीदारी की थी. 

खरीदारी करके वह मधुरापुर बाजार से नारायणपुर गंगा जहाज घाट के रास्ते गंगा दियारा की दूरी तय कर अपने घर पहुंचा था घर में खुशी का माहौल था कि गुरुवार को मकर संक्रांति साथ में सभी मनाएंगे. परंतु भगवान को यह मंजूर नहीं था. मकर संक्रांति से पूर्व उसके घर में देर रात्रि मायूसी में बदल गई क्योंकि मंगल की हत्या अपराधियों ने उसके घर में घुसकर कर दिया. 

ऐसा माना जा रहा है कि यह सुनियोजित हत्या है क्योंकि बुधवार को जब मंगल मधुरापुर से शाहपुर दियारा बाजार से सामानों की खरीदारी करके जा रहा था तो बीच में दियारा इलाका दुर्गम और सुनसान है.दियारा में मकई, गेहूँ की फसल लगी हुई है. कहीं भी बदमाश घटना को अंजाम दे सकता था. 

लेकिन बदमाशों ने उसके घर को ठिकाना बनाया और उसके घर पर ही इस घटना को अंजाम दिया. क्षेत्र में यह भी चर्चा है कि कुछ दिन पूर्व मंगल के पुत्र को लेकर किसी व्यक्ति से विवाद हुआ था जिसमें देख लेने की बात कही गई थी.क्षेत्र में यह भी चर्चा है कि मोबाइल चोरी को लेकर भी किसी व्यक्ति से विवाद हुआ था हालांकि पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है. हत्या के रहस्य से पर्दा उठाना पुलिस के लिये चुनौती है.

Suggested News