बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी की सीएम उम्मीदवारी पर मंगल पांडेय का तंज, मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे नेता प्रतिपक्ष...न तो योग बनेगा न ही वैसा संयोग

तेजस्वी की सीएम उम्मीदवारी पर मंगल पांडेय का तंज, मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे नेता प्रतिपक्ष...न तो योग बनेगा न ही वैसा संयोग

PATNA: राजद नेता तेजस्वी यादव की सीएम पद की दावेदारी पर बिहार के  स्वास्थ्य मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता मंगल पांडेय ने तंज कसा है। मंगल पांडेय ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं, जो कभी पूरा होने वाला नहीं है। यह बात दीगर है कि अपने पापा के आशीर्वाद से वे अल्प समय के लिए डिप्टी सीएम बन गये, लेकिन अब जनता भविष्य में ऐसी गलती नहीं दोहरायेगी।

मंगल पांडेय ने कहा कि सपने देखना बुरी बात नहीं है, लेकिन सपना सच होना संयोग है। यह दुर्भाग्य ही है कि राजद नेता के साथ न तो योग बनेगा और न ही वैसा संयोग, क्योंकि महागठबंधन में भी तेजस्वी यादव को लेकर एका नहीं है। महागठबंधन में शामिल दलों के नेता पहले भी तेजस्वी यादव को महागठबंधन का नेता मानने को तैयार नहीं थे और आज भी कांग्रेस और रालोसपा नेताओं के बयान यही इशारा कर रहा है। अगर यही स्थिति रही तो मुख्यमंत्री बनने को आतुर राजद नेता 2020 में नेता प्रतिपक्ष की कुर्सी से भी हाथ धो बैठेंगे।

उन्होंने कहा कि एक ओर तेजस्वी यादव खुले तौर पर अपने आप को मुख्यमंत्री के रूप में प्रोजेक्ट कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ महागठबंधन में शामिल सहयोगी दल उनके नेतृत्व क्षमता पर सवाल उठा विधान सभा चुनाव के बाद मुख्यमंत्री के चेहरे की बात कर रहे हैं। जबकि एनडीए में चुनाव और चुनाव के बाद का पूरा खाका तैयार है। 

उन्होंने तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा कि जो व्यक्ति नेता प्रतिपक्ष का दायित्व नहीं निभा सकता हो, सदन से हमेशा गायब रहता हो, वह मुख्यमंत्री बन जनता की कितनी सेवा कर सकता, इसका अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है। इसलिए 2020 में एक बार फिर नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की ही सरकार बनेगी।



Suggested News