मांझी के NDA में सेट होने से लोजपा बेचैन, कहा- JDU की सीटों पर खड़ा कर सकते हैं कैंडिडेट

मांझी के NDA में सेट होने से लोजपा बेचैन, कहा- JDU की सीटों पर खड़ा कर सकते हैं कैंडिडेट

पटना : बिहार में विधानसभा चुनाव की गहमागमही के बीच मांझी ने खुद को एनडीए में तो सेट कर लिया लेकिन पहले से खफा चल रही लोजपा की बेचैनी और बढ़ गई. एनडीए में एक और नए दल के शामिल होने के बाद लोजपा खुद असहज पा रही है. 

JDU से सीधी टक्कर के मूड में चिराग
अंदरखाने से यह खबर आ रही है कि लोजपा अब जदयू के खिलाफ अब अपने कैंडिडेट उतारने के मूड में हैं. इन तमाम मुद्दों के लेकर विचार के लिए पार्टी ने 7 सितंबर को दिल्ली में संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाई है. इस बैठक में कई अहम मुद्दों पर बातचीत हो सकती है. इसमें एनडीए के हालात, जदयू के साथ संबंधों और मांझी प्रकरण पर विचार किया जा सकता है.जानकारी के मुताबिक मांझी को एनडीए में लाने के फैसले से लोजपा नाराज है. लोजपा का कहना है कि यह एकतरफा फैसला है, सूत्र बताते हैं कि लोजपा का यह मानना है कि मांझी की एंट्री को लेकर फ्रंट पर बातचीत नहीं की गई.


लोजपा का कहना है कि जदूय ने मांझी से बात की और अपने स्तर से शामिल करवा दिया. लोजपा के अंदर यह बात क्लीयर है कि जदयू मांझी को लेकर आया है तो वो अपने हिस्से से सीट भी देगा. यही नहीं लोजपा चीफ चिराग पासवान ने तो 119 सीटों पर तैयारी करने का कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया है इसके साथ ही जदयू के साथ संबंधों में चल रहे खटास के बीच किसी भी निर्णय के लिए तैयार रहने का भी निर्देश दिया है.

Find Us on Facebook

Trending News