बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ललन सिंह से जदयू अध्यक्ष की कुर्सी छीनने पर बोले मांझी, सीएम नीतीश कुमार के पास अब सिर्फ एक ही विकल्प

ललन सिंह से जदयू अध्यक्ष की कुर्सी छीनने पर बोले मांझी, सीएम नीतीश कुमार के पास अब सिर्फ एक ही विकल्प

JAHANABAD : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष की कुर्सी से ललन सिंह के हटाए जाने के बाद बिहार के सभी राजनीतिक दलों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। जिसमें एनडीए में शामिल सभी पार्टियों द्वारा जदयू में हुए इस उठापटक को लेकर अपना नजरिया पेश किया है। हम सरंक्षक व बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने ललन सिंह को कुर्सी  से हटाए जाने को लेकर कहा कि अब नीतीश कुमार के पास सिर्फ एक ही विकल्प रह गया है कि  वह एनडीए में शामिल हो जाएं। 

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने कहा है कि एक महीना पहले ही ललन सिंह का इस्तीफा तय हो गया था। 29 और 30 दिसंबर को सिर्फ घोषणा होना बाकी था। पूर्व सीएम ने खुलासा करते हुए कहा कि जदयू में दो धड़ा कम कर रहा था। एक धड़ा का नेतृत्व ललन सिंह और विजेंद्र चौधरी कर रहे थे।

तेजस्वी को सीएम बनाना चाहते थे ललन

जीतन राम मांझी ने कहा कि ललन सिंह चाहते थे कि तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बना दिया जाए। वही दूसरा धड़ा था जिसका नेतृत्व विजय चौधरी और संजय झा कर रहे थे साथ ही अशोक चौधरी भी उनके साथ थे। इन नेताओं का मानना था कि सीएम पद पर नीतीश कुमार को खुद ही रहना चाहिए। नीतीश कुमार को लेकर मांझी ने कहा कि अब उनके पास एनडीए में आने के सिवा कोई विकल्प नहीं बचा है।


Suggested News