बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CCL में मनोज तिवारी के भोजपुरी दबंग ने सोनू सूद के पंजाब दे शेर को किया ढेर, दर्ज की शानदार जीत

CCL में मनोज तिवारी के भोजपुरी दबंग ने सोनू सूद के पंजाब दे शेर को किया ढेर, दर्ज की शानदार जीत

RAIPUR : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हो रहे सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (CCL) में मनोज तिवारी के नेतृत्व में भोजपुरी दबंग ने सोनू सूद की टीम पंजाब दे शेर को ढेर कर दिया। मैच में भोजपुरी टीम ने 26 रन से जीत दर्ज की।

भारत की अलग अलग फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों के साथ रायपुर में पहली बार सीसीएल का आयोजन किया जा रहा है। बीते रविवार को टूर्नामेंट को खेले गए मैच में मनोज तिवारी की टीम का मुकाबला सोनू सूद के पंजाब दे शेर से था। लेकिन भोजपुरी दबंग के आगे उनकी एक न चली। फील्ड पर भोजपुरी दबंग के कलाकार मनोज तिवारी दिनेश लाल यादव निरहुआ कुछ खास नहीं कर पाए मगर दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। 

भोजपुरी कलाकार आदित्य ओझा का बल्ला खूब चला । उन्होंने सात चौके और दो छक्के लगाकर ऑडियंस का दिल जीत लिया। जीत मिलते ही सभी भोजपुरी कलाकारों ने हर हर महादेव का नारा लगाया भोजपुरिया दबंग थीम सॉन्ग पर स्टेडियम में डांस भी किया।

वहीं फील्ड पर सोनू सूद का बल्ला कुछ खास नहीं चला। पंजाब दे शेर टीम में सोनू सूद के अलावा अपारशक्ति खुराना, कॉमेडियन बलराज जैसे कलाकार शामिल थे। पूरी टीम ने भोजपुरी दबंग के दिए टारगेट का पीछा करने में जोर लगाया मगर कामयाब नहीं हो सके बीच-बीच में स्टेडियम में अपारशक्ति खुराना लोगों के साथ सेल्फी क्लिक करते भी दिखाई दिए। 

सोनू सूद ने कहा कि इस क्रिकेट मैच में उन्हें काफी मजा आया । सूद ने कहा कि रायपुर का स्टेडियम भी काफी खूबसूरत है यहां इंटरनेशनल लेवल की सुविधाओं के बीच खेलना एक अनूठा अनुभव है।

Suggested News