बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बढ़ते अपराध पर बोले मंत्री नंदकिशोर, बिहार में कानून का राज कायम

बढ़ते अपराध पर बोले मंत्री नंदकिशोर,  बिहार में कानून का राज कायम

PATNA : बिहार में सुशासन के राज में हत्याओं का दौर जारी है।अपराधी खुलेआम हत्या को अंजाम देकर आराम से फरार हो जा रहे हैं। डिप्टी सीएम ने अपराधियों से पितृपक्ष में अपराध नहीं करने करने की बात कहते हैं।बावजूद इसके सत्ताधारी पार्टी बीजेपी को सूबे में सबकुछ ठीक दिख रहा है। भाजपा के वरिष्ठ नेता नंदकिशोर यादव ने कहा है की बिहार में कानून का राज है।हर हाल में कानून का राज कायम रहेगा। 

डिप्टी सीएम ने दी है सफाई

सहयोग कार्यक्रम में प्रदेश बीजेपी दफ्तर पहुँचे पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा की अपराधियों से अपराध छोड़ने वाले बयान पर डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने अपनी सफाई दे दी है।उनके कहने का गलत मतलब निकाला गया।उन्होंने कभी अपराधियों से गुजारिश नहीं की है कि वे कुछ दिन के लिए अपराध छोड़ दें।जहां तक कानून-व्यवस्था की बात है तो हमारी सरकार अपराधियों पर पूरी तरह से सख्त है।जो भी अपराधी चाहे वे कितना भी बड़ा हो उसे हर हाल मे गिरफ्तार किया जाएगा। 

राजद को कानून-व्यवस्था पर बोलने का अधिकार नहीं

 बिहार मे   कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाने पर भड़के मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा की जिस राजद के शासन काल में सीएम के आवास से अपहरणकर्ता पकड़ा जाता था।उसे इस पर बोलने का कोई हक नहीं।आरजेडी की बातों का कोई मतलब नहीं।

भाजपा सांसद सीपी ठाकुर के धरने पर साधी चुप्पी

बिहार मे कानून-व्यवस्था और सवर्णों पर हुए लाठीचार्ज के खिलाफ बीजेपी के वरिष्ठ नेता सीपी ठाकुर ने आंदोलन का एलान कर दिया है।इस पर मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा की उन्हें सीपी ठाकुर के आंदोलन के बारे मे जानकारी नहीं है।जानकारी लेकर बताउंगा।

Suggested News