जीतन राम मांझी के बाद अब बीजेपी ने भी चिराग पासवान को दे दी नसीहत,कहा-गठबंधन धर्म का पालन करें नेता

जीतन राम मांझी के बाद अब बीजेपी ने भी चिराग पासवान को दे दी नसीहत,कहा-गठबंधन धर्म का पालन करें नेता

PATNA: बिहार में जेडीयू और लोजपा के बीच जंग जारी है.इसी बीच जीतन राम मांझी भी दोनों दल के बीच की लड़ाई में कूद गये हैं।मांझी ने चिराग पासवान को नसीहत दी है.उन्होंने कहा है कि अगर लोजपा की तरफ से नीतीश कुमार खिलाफ बयानबाजी होगी तो वे इसका प्रतिकार करेंगे। लगे हाथ बीजेपी ने भी चिराग पासवान को बड़ी नसीहत दे दी है।

बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता और नीतीश सरकार में मंत्री प्रेम कुमार ने बिना नाम लिये चिराग पासवान को बड़ी नसीहत दी है।उन्होंने कहा है कि उन्हें गठबंधन धर्म का पालन करना चाहिए। कोई बयान नहीं दें जिससे की सहयोगी दलों के बीच कड़वाहट पैदा हो।इसलिए  सोच-समझ कर बयानबाजी करनी चाहिए।प्रेम कुमार ने चिराग के बिहार अस्मिता को लेकर भी सवाल खड़े किये।मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि हम सबलोग बिहार अस्मिता के लिए काम कर रहे हैं.प्रेम कुमार ने आगे कहा कि जब नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ने की बात को हमारे नेतृत्व ने स्वीकार किया है तो फिर उनको नेता नहीं मानने का कहां सवाल है ?

मांझी ने भी चिराग पर किया है बड़ा अटैक

बता दें कि, जीतन राम मांझी ने ऐलान कर दिया है कि लोजपा चीफ जदयू पर निशाने साधने से बाज आयें वरना उन्हें मुझसे टकराना होगा. इतना ही मांझी ने यह भी कहा है कि चिराग पासवान जरा यह भी बताएं कि दलितों के नाम पर वोट की राजनीति करने वाले रामविलास पासवान ने आज तक दलितों के लिए क्या किया है. मतलब साफ है कि नीतीश का मांझी कार्ड सफल होता दिख रहा है. गौरतलब है कि बीते कुछ महीनों से लोजपा चीफ चिराग पासवान लगातार अपने ही गठबंधन के मुखिया सीएम नीतीश कुमार के काम को लेकर मोर्चा खोले बैठे हैं. यहां तक कई दफा लोजपा चीफ चिराग ने बिहार के सीएम बनने की भी इच्छा जाहिर की है. चिराग पासवान हमेशा यह कहते रहे हैं कि हमारा गठबंधन बीजेपी के साथ है ना की जदयू के साथ.

Find Us on Facebook

Trending News