मंत्री रामसूरत राय को बर्खास्त करने की मांग को लेकर मुज़फ़्फ़रपुर में भाकपा माले ने दिया धरना

मंत्री रामसूरत राय को बर्खास्त करने की मांग को लेकर मुज़फ़्फ़रपुर में भाकपा माले ने दिया धरना

मुज़फ़्फ़रपुर: खबर मुज़फ़्फ़रपुर जिले के बोचहा थाना क्षेत्र स्थित भाई के स्कूल कैम्पस से आ रही है जहां भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद होने के मामले में औराई विधायक सह नीतीश सरकार के मंत्री रामसूरत राय की मुश्किलें कम नही हो रही हैं। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव द्वारा लगातार आवाज उठाने और हंगामा के बाद अब भाकपा माले ने भी मंत्री रामसूरत के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. 

मंगलवार को मुज़फ़्फ़रपुर समाहरणालय परिसर स्थित धरना स्थल पर मंत्री रामसूरत राय के खिलाफ भाकपा माले ने धरना प्रदर्शन किया और इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने मंत्री पर परोक्ष रूप से शराब कारोबार में संलिप्त रहने शराब कारोबारियों को संरक्षण देने सहित अन्य आरोप भी लगाए. महागठबंधन के भाकपा माले के औराई विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी सह भाकपा माले के जिला कमिटी सदस्य मोहम्मद आफताब आलम ने रामसूरत राय पर आरोप लगाते हुए कहा कि मंत्री शराब माफियाओं को संरक्षण दे रहे हैं. जिस शिक्षक ने स्कूल में शराब उतारने की सूचना दी उसे गिरफ्तार कर लिया गया और जो शराब उतरवा रहा था वह बाहर घूम रहा है. 

नीतीश कुमार ने शराबबंदी लागू करते वक्त कहा था कि जिस परिसर से शराब बरामद होगी उस परिसर को सरकार जप्त करेगी. उस परिसर को अब सरकार जप्त करे. वही दूसरी तरफ बिहार के गोपालगंज ने शराब कारोबार करनेवाले गरीब को फांसी पर चढ़ाने का हुक्म दिया जाता है. वहीं मुज़फ़्फ़रपुर में शराब माफिया मंत्री के भाई को पुलिस गिरफ्तार नही कर रही है. जब तक मंत्री रामसूरत राय को बर्खास्त नहीं किया जाता है तब तक भाकपा माले का आंदोलन जारी रहेगा. मौके पर भाकपा माले के बोचहा प्रखंड सचिव रामबालक सहनी, जिला कमिटी सदस्य शत्रुघ्न सहनी,विंदेश्वर साह, रामनन्दन पासवान, वीरेन्द्र पासवान, रानी प्रसाद, विमलेश मिश्रा, कृष्ण मोहन,नन्द लाल पासवान, गीता देवी, रामनाथ साह, कैमुल निशा, नीला देवी,राजकुमारी देवी आदि मौजूद रहे.

Find Us on Facebook

Trending News