बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में भीषण अगलगी में कई मवेशी जिंदा जले, लाखों का सामान कुछ मिनटों में जलकर हुआ खाक

वैशाली में भीषण अगलगी में कई मवेशी जिंदा जले, लाखों का सामान कुछ मिनटों में जलकर हुआ खाक

VAISHALI: बिहार के बदलते मौसम के साथ अगलगी की घटनाएं भी बढ़ती जा रही है। ताजा मामला वैशाली के बिदुपुर के जहांगीरपुर वार्ड नंबर 15 का है। जहां बीती रात अचानक आग लग गई है। आग लगने से लाखों का नुकसान हुआ है। अगलगी की घटना में 9 पालतू बकरियां के जल जाने से मौत हो गई है। और आग लगने के बाद घर के सामान बचाने के दौरान दंपती गम्भीर रूप से घायल हो गई है। आग की लपेटे इतनी तेजी थी कि घर का एक भी सामान नहीं बचा और देखते ही देखते आग पूरे घर को अपने चपेट में ले लिया। 

वहीं इधर आग की लपेट को देख स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी बिदुपुर थाने की पुलिस अधिकारी को दिया। जिसके बाद मौके से पहुंची पुलिस अधिकारी और अग्नि सामान विभाग के अधिकारियों ने घंटों कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं पीड़ित परिजनों में कोहराम मचा गया।

इस संबंध में अग्नि पीड़ित और गृह स्वामी गनौर महतों ने कहा कि वे ठेला चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। वे बीते रात मिट्टी तेल का दीया जलाकर सो रहे थे। तभी सोए अवस्था में ही आग लग गई थीं। जब आग की तपिश हुई तो नींद खुली और सपरिवार घर से बाहर निकल अपनी जान बचाई है। घर में रखे बर्तन,कपड़ा,9 बकरी, अनाज, नगदी, साईकिल, चौकी, खटिया समेत घर का पूरा सामान जल गया।


हाजीपुर से ऋषभ का रिपोर्ट

Suggested News