बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इश्क के बाद शादी, फिर तीन महीने बाद हुई पति को मौत,शव को देख पत्नी ने सातवीं मंजिल से लगाई छलांग..फिर सब कुछ खत्म हो गया...दिल को झकझोर देने वाली खबर

इश्क के बाद शादी, फिर तीन महीने बाद हुई पति को मौत,शव को देख पत्नी ने सातवीं मंजिल से लगाई छलांग..फिर सब कुछ खत्म हो गया...दिल को झकझोर देने वाली खबर

डेस्क-  कभी किसी को मुकम्मल जहाँ नहीं मिलता, कहीं ज़मीन कहीं आसमाँ नहीं मिलता..अभिषेक का अंजलि से आंखें चार हुईं तो बातचीत भी शुरु हो गई. समय के साथ उनकी भावनाएँ गहरी होती गईं, तो संबंध भी घनिष्ठ होता गया. पता हीं नहीं चल कि कब उन्होंने एक दूसरे को दिल दे दिया..अब तो एक दूजे के बिना जीना भी बेमानी लगने लगा तो बात परिवार वालों तक पहुंची. दोनों पक्षों ने अभिषेक अंजलि की शादी करा दी .

तीन महीने कब गुजर गए पता हीं नहीं चला.लेकिन नियति के आगे किसकी चली है...सब बिखर गया..सब कुछ खत्म हो गया....इस जहां में नहीं तो दूसरे जहां में हीं सही रहेंगे तो साथ हीं...

कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली सेक्टर तीन की एलकान सोसायटी में पति की मौत के बाद शव देखकर नवविवाहिता ने सोमवार देर रात सातवीं मंजिल से छलांग लगा दी.महिला का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां आज सुबह उसकी भी मौत हो गई. तीन माह पहले ही स्वजन की सहमति से प्रेम विवाह किया था.

पुलिस के मुताबिक, अभिषेक और अंजलि परिवार के साथ वैशाली सेक्टर तीन की एलकान सोसायटी में रहते थे. दोनों दिल्ली के चिड़िया घर घूमने गए थे.जहां अभिषेक की तबियत बिगड़ गई. उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया. स्वजन के पहुंचने पर अंजलि शाम को फ्लैट पर पहुंच गईं. देर शाम को अस्पताल में अभिषेक की मौत हो गई. पति की मौत की जानकारी उन्हें नहीं थी. देर रात को अभिषेक का शव फ्लैट पर पहुंचा.

 पति का शव देखकर सातवीं मंजिल से छलांग लगा दी. जिससे वह सोसायटी में नीचे खड़ी गाड़ी पर गिरी. उन्हें पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां मंगलवार सुबह उसकी मौत हो गई.

अपने प्यार के मौत का सदमा बर्दास्त न कर सकी और उसने अपनी इहलीला खत्म कर चल दी पति का साथ निभाने. शायद उसे दूसरे जहां में मुकम्मल प्यार नसीब हो सके.


Suggested News