बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेम प्रसंग में घर से भागकर की शादी, अब बाइक और पैसे के लिए पति ही सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो करता है वायरल

प्रेम प्रसंग में घर से भागकर की शादी, अब बाइक और पैसे के लिए पति ही सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो करता है वायरल

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर से प्रेम प्रसंग का एक अजीबो गरीब मामला सामने आ रहा है जहां प्रेम प्रसंग में दो साल पूर्व घर से फरार होकर एक युवती ने रचा ली शादी अब पति ही अपनी पत्नी का अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर  वायरल कर रहा है। जिसके बाद पत्नी ने पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। 

 पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र का है. जहां रहनेवाली युवती  का  सकरा थाना क्षेत्र के वसंतपुर झिटकाही गांव का रहने वाले आलोक कुमार के साथ दो वर्ष पूर्व प्रेम प्रसंग चल रहा था इसी बीच दोनों का प्यार जब परवान चढ़ा तो वर्ष 20 अप्रैल 2022 में दो घर से भागकर मनियारी थाना क्षेत्र के सोनवर्षा स्थित एक मंदिर में हिंदू रीति रिवाज से शादी रचा ली। इसी बीच सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था इसी बीच दोनों को एक पुत्री की प्राप्ती हुई। जो अभी 1 वर्ष की है।

दहेज के लिए पत्नी को करने लगा प्रताड़ित

 वहीं पुत्री होने के बाद से ही ससुराल वालों के द्वारा दहेज में बाइक और ₹1 लाख रुपए अपने मायके से मांग कर लाने के लिए दवाव दिया जाने लगा। वही नहीं मांग कर ले जाने पर अक्सर संध्या के साथ पति और ससुरालवालों द्वारा मारपीट किया जाने लगा। जिसके बाद मारपीट से परेशान संध्या अपना ससुराल छोड़कर अपने मायके आकर रहने लगी। लेकिन उसकी परेशानी यहां पर भी समाप्त नहीं हुई और मायके आने के बावजूद उसका पति लगातार उसे पैसे और बाइक मांग कर लाने के लिए दबाव देता रहा।

बाइक और पैसे नहीं दिए तो वीडियो किया वायरल

 वही जब लड़की ने मोटरसाइकिल और रुपया अपने मायके वालों से मांगने से इनकार कर दिया तो अब संध्या के पति के द्वारा संध्या का अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर संध्या के परिजनों को टैग कर डाला जा रहा है। जिससे वह काफी परेशान और मानसिक तनाव में है जिसके बाद आज़ वह अपने पति और सुसराल बालो के खिलाफ़ आवेदन लेकर मनियारी थाना पर पहुंची थीं लेकिन घटनास्थल सकरा होने के कारण उस पीड़ित महिला को सकरा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए कहा गया है।

REPORT - MANI BHUSHAN SHARMA

Suggested News