गया में विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर की ख़ुदकुशी, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप, चार गिरफ्तार

गया में विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर की ख़ुदकुशी, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप, चार गिरफ्तार

GAYA : बोधगया स्थित तरिडिह कॉलोनी में एक विवाहिता के फांसी लगाकर ख़ुदकुशी करने का मामला प्रकाश में आया है। हालाँकि मृतिका के परिजनों ने उसके ससुर और देवर पर फांसी लगाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतक कि पहचान रिंकू देवी पति जितेंद्र कुमार पासवान के रूप में कि गई है।

मृतिका के पिता योगेंद्र पासवान ने बताया कि हमारी बेटी को उसके देवर और सास ससुर ने मिलकर जान से मार दिया है। उन्होंने कहा कि पहले भी हिस्सा बंटवारा और जमीन जायदाद को लेकर झगड़ा होते रहता था।  इसका अंजाम हत्या तक पहुंच गया। 

मृतिका के पति जितेंद्र पासवान ने बताया कि हम काम करने घर लौटे और खाना खाने के बाद सो गए थे।  जब देर रात बाहर निकले तो देखे की हमारी पत्नी नीचे फर्श पर गिरी हुई है। 

इस घटना के बाद मृतिका के पिता ने  बोधगया थाना पर आवेदन देकर मृतक के ससुर और देवर पर हत्या करने का आरोप लगाया है। वही बोधगया थाना कि पुलिस ने आवेदन के आलोक में त्वरित कार्रवाई करते हुए चार व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमे शांति देवी, राजेंद्र पासवान, धीरज कुमार और राहुल कुमार शामिल है।गिरफ्तारी के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कालेज गया भेज दिया है।

बोधगया से संतोष कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News