कैमूर में संदेहास्पद स्थिति में विवाहिता की हुई मौत, परिजनों ने दहेज़ के लिए हत्या का लगाया आरोप

कैमूर में संदेहास्पद स्थिति में विवाहिता की हुई मौत, परिजनों ने दहेज़ के लिए हत्या का लगाया आरोप

KAIMUR : जिले में आज एक विवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी। मृतिका के भाई ने बहनोई पर मारपीट कर जहर खिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। इस मामले को लेकर मृतिका के भाई ने थाना में आवेदन दिया है। सूचना पर पहुँची पुलिस मामले की जाँच में जुटी है। मामला मोहनिय थाना क्षेत्र के ममरेजपुर गाँव का बताया जा रहा है। मृतिका विवाहिता ममरेजपुर गाँव निवासी चतुरी मुसहर की 26 वर्षीय पत्नी सुनीता देवी बताई गई है। मृतिका के भाई ने बताया कि चतुरी मुसहर से मेरी बहन का शादी छह वर्ष पूर्व में हुआ था। तब से ही चतुरी मुसहर के द्वारा मेरी बहन को पैसा के लिए प्रताड़ित किया जाता था और मारपीट करता था। बहनोई कहता था कि पैसा अपने बाप के घर से मांग कर दो नहीं तो जान से मार दूंगा। जिसकी शिकायत मुझे मेरी बहन द्वारा दिया जाता था।

उसने बताया कि कल किसी ने हमको फोन करके बताया कि तुम्हारी बहन की मौत हो गयी है। जिसके बाद मैं उसके ससुराल पहुँचा तो देखा कि मेरी बहन के मुंह से झाग निकल रहा है और उसके घर में कोई नहीं है। जिसके बाद मैंने मोहनिया थाना पहुँचकर इसकी सूचना पुलिस को दिया। मेरे साथ मोहनिया पुलिस उसके घर गयी। तबतक मेरी बहन की मौत हो गयी थी।

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा करते हुए शव को भभुआ सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसका आज सुबह पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौप दिया गया। जिसके बाद आज मृतक का भाई ने अपने बहनोई चतुरी मुसहर के खिलाफ अपनी बहन का हत्या करने का आवेदन देकर कार्यवाई की मांग किया गया है। वहीं आवेदन पाने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News