बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, आनन फानन में डेड बॉडी को जलाने का प्रयास, पुलिस कर रही है जांच

मुजफ्फरपुर में विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत,  आनन फानन में डेड बॉडी को जलाने का प्रयास, पुलिस कर रही है जांच

मुजफ्फरपुर के मीनापुर थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब एक विवाहित महिला की मौत के बाद सुसराल वाले उसके डेड बॉडी को श्मशान घाट में ले जाकर आनन फानन में जला दिया, जिसके बाद सुचना पर पहुंची मीनापुर थाना प्रभारी ने अधजले डेड बॉडी को बरामद किया है.

 आपको बताते चलें कि पुरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के लौटन्न गांव की है जहां मंगलवार की देर रात एक विवाहिता की हत्या कर दी गई और आनन फानन में महिला के डेड बॉडी को श्मशान घाट में ले जाकर जला दिया गया. इसी बीच पूरे मामले की सुचना महिला के मायके वालों को चल गई जिसके बाद पूरे मामले की सूचना महिला के मायके वालों ने मीनापुर थाना प्रभारी को दिया. वहीं सूचना मिलते ही मीनापुर थाना अध्यक्ष दलबल के साथ उक्त शमशान घाट में पहुंचकर जल रहे डेड बॉडी को रिकवर किया है.

मृतक 25 वर्षीय पच्ची देवी की शादी मीनापुर थाना क्षेत्र के लौटन्न गांव निवासी शत्रुघ्न राम के साथ तक़रीबन 6 वर्ष पूर्व हुई थी. वही शादी के 6 वर्ष बाद भी दोनो को बच्चे की प्राप्ति अभी तक नहीं हुई थी, जिसके बाद देर रात संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत हो गई. जिसके बाद आनन फानन में सुसराल वालो द्वारा महिला के डेड बॉडी को जलाया जा रहा था .

वहीं पूरे मामले की सूचना मिलते ही दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे मीनापुर थाना अध्यक्ष ने फोन पर बातचीत के दौरान बताया कि देर रात मीनापुर थाना क्षेत्र के लौटन्न गांव के निवासी शत्रुघन राम की 25 वर्षीय पच्ची देवी की हत्या कर शव को सुसराल के लोगो के द्वारा जलाने की सुचना प्राप्त हुई थी. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच की गई है साथ ही मौक़े से कई साक्ष्य को जप्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. वही मृतक के सुसराल वाले घर छोड़कर फरार है जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Suggested News