गन्ने के खेत में मिला विवाहिता का शव, यहां पति सहित ससुराल के सभी सदस्य लापता

गन्ने के खेत में मिला विवाहिता का शव, यहां पति सहित ससुराल के सभी सदस्य लापता

MOTIHARI : मोतिहारी के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के जगपकड़ पंचायत के रामनगर सरेह में गन्ने के खेत मे नवविवाहिता का शव मिलने से सनसनी फैल गई .शव की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी .ग्रामीणों द्वारा शव की पहचान गांव के ही एक नवविवाहिता के रूप में कई गई। सूचना पर पहुची हरसिद्धि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी है।सूचना पर पहुची मृतक महिला की माँ का रो रो कर बुरा हाल है।वही ससुराल वाले घर छोड़कर फरार बताए जा रहे है।

माना जा रहा है प्रथम दृष्टया अन्यत्र हत्या कर शव फेका हुआ प्रतीत होता है। घटना थाना क्षेत्र के जगापाकड़ गांव के वार्ड चार की बताई जा रही है। पूछताछ के दौरान गांव के लोगों ने बताया कि मृतका का पति एक सप्ताह पहले काम के लिए बाहर गया हुआ है। महिला की लाश मिलने के बाद गांव वालों ने उसके मायकेवालों को सूचित किया।


दहेज के लिए हुई हत्या

जिस तरह से हत्या की घटना के बाद ससुरालवाले घर से फरार हैं, उसके बाद इस बात की संभावना जताई जा रही है कि उसकी हत्या के दहेज के लिए की गई है। हालांकि पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में है। जिसके बाद ही मौत के असली वजह और समय के बारे में जानकारी मिल सकती है। 


Find Us on Facebook

Trending News