ससुराल में संदिग्ध अवस्था मे मिला विवाहिता का शव, मायके वाले लगा रहे हत्या का आरोप, पति शराब मामले में जेल में है बंद...

ससुराल में संदिग्ध अवस्था मे मिला विवाहिता का शव, मायके वाले लगा रहे हत्या का आरोप, पति शराब मामले में जेल में है बंद...

NALANDA : नालंदा में संदिग्ध अवस्था में एक विवाहिता का शव पुलिस ने बीती रात बरामद किया है। मामला बिहार शरीफ के लहेरी थाना क्षेत्र अंतर्गत मथुरिया मोहल्ला का है। मृतका राजन चौधरी की (22) वर्षीया पत्नी नीलम देवी है। मृतका के मायके वाले गला दबा हत्या का आरोप लगा रहे हैं। 

मानपुर थाना क्षेत्र के तियुरी गांव निवासी मृतका की माँ मंजू देवी ने बताया कि बीती शाम उनकी बेटी ने फोन कर बताया कि उसकी तबीयत खराब है। इसके उपरांत जब वे लोग बेटी के ससुराल पहुंचे तो बेटी का शव ससुराल में ही पड़ा हुआ था। मायके वालों का आरोप है कि गला घोट कर नीलम देवी की हत्या कर दी गई है। पति के जेल जाने के बाद ससुराली परिवार उसे प्रताड़ित कर रहे थे। हालांकि स्थानीय लोगों की माने तो घरेलू कलह से तंग आकर महिला ने फांसी लगा खुदकुशी कर ली है। 

लहेरी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। परिजनों के द्वारा जो भी लिखित आवेदन प्राप्त होगा। जांच उपरांत कार्यवाही की जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। मृतका का पति शराब मामले में 1 सप्ताह पूर्व से जेल में बंद है।

Find Us on Facebook

Trending News