बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में दहेज के लिए ससुरालवालों ने विवाहिता व उसके दो छोटे बच्चों को घर से निकाला, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

पटना में दहेज के लिए ससुरालवालों ने विवाहिता व उसके दो छोटे बच्चों को घर से निकाला, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

PATNA : पटना से सटे मसौढ़ी नगर के ब्रह्मर्षि कालोनी निवासी पंकज कुमार उर्फ बिटु ने अपने परिजनों के संग मिलकर अपनी पत्नी खुशबु कुमारी को उसके दो छोटे छोटे बच्चों के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया। खुशबु फिलहाल अपने बच्चों के साथ अपने मायके पटना के बेउर इलाके में रह रही है। 

इस संबंध में खुशबु कुमारी ने बीते बुधवार की शाम अपने पति पंकज कुमार उर्फ बिट्टू के अलावे ससुर सहजानंद शर्मा एवं सास संजू देवी समेत अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है। दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि खुशबु की शादी 23 जुलाई  2011 को पंकज के साथ हुयी थी। उसे दो बच्चे भी है जिसका उम्र दस वर्ष व दो वर्ष है। 

आरोप है कि शादी के समय खुशबु के पिता द्वारा अपने सामर्थ्य के अनुसार उपहार स्वरूप दान दहेज दिया गया था। कुछ दिन ठीक रहने के बाद पति व ससुराल वालों के द्वारा खुशबु को प्रताड़ित किया जाने लगा। इस बाबत खुशबु ने बताया कि पति समेत ससुराल वालों के दबाब में आकर उसके पिता विकास सिंह ने पटना बेउर में लाखों रूपये खर्च कर दो- दो साइबर कैफे खुलवा दिया ताकि पति समेत ससुराल वाले इससे भी शांत रहे। 

लेकिन उनका भुख इतने पर भी नही मिटा और वे अब दोनों साईबर कैफे की दुकान को भी बेच दिये है और फिर मेरे मायके से पांच लाख रूपये की डिमांड करने लगे।जब उनकी डिमांड पूरी नही हो पायी तो उन्होंने मुझे मारपीट कर मेरे दोनों बच्चे के साथ घर से निकाल दिया। इधर पुलिस ने बताया कि महिला द्वारा दिये गये आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पटना से सुजीत की रिपोर्ट 

Suggested News