दो लाख दहेज के लिए विवाहिता को मार डाला, एक साल पहले धूमधाम से हुई थी शादी

दो लाख दहेज के लिए विवाहिता को मार डाला, एक साल पहले धूमधाम से हुई थी शादी

PATNACITY :  पटना सिटी अनुमंडल फतुहा थाना क्षेत्र के डुमरी गांव में एक नव विवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत होने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं विवाहिता की मौत की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जाँच में जुट गई। साथ ही शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेंडिकल कालेज भेज दिया। 

वहीं मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है। मृतका के परिजनो ने बताया कि उनकी बच्ची की मौत की सूचना पड़ोसियों द्वारा मिली । जिसके आधार पर बच्ची आशा देवी के ससुराल पहुँचे, जहां बच्ची के शव देखने से पता चल रहा है कि उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई है। एक साल पूर्व डुमरी गांव के रहने वाले टुन्नू यादव से आशा की शादी हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद से ही दहेज लोभी पति 2 लाख रुपये की मांग कर रहे थे। दहेज की रकम नही देने पर उसकी हत्या कर दी गई है। 

बताया जाता है कि मृतिका आशा देवी की मौत के बाद से पति समेत ससुराल पक्ष के सभी सदस्य  फरार है । फिलहाल पुलिस ने दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कर मृतिका के सास को हिरासत में लिया है और उससे पूछ ताछ कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News