विवाहिता को भगाने की मिली तालीबानी सजा, प्रेमिका के सामने युवक को खूंटे से बांधकर बरसाई लाठी

विवाहिता को भगाने की मिली तालीबानी सजा, प्रेमिका के सामने युवक को खूंटे से बांधकर बरसाई लाठी

ARARIA : एक शादीशुदा युवती को उसके ससुराल से भगाना युवक को भारी पड़ गया, जब वापस लौटने पर गांव के लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी प्रेमिका के सामने ही खूंटे से बांधकर जमकर पिटाई कर दी। युवक को खूंटे से बांधकर पीटने का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति लाठी से बंधे हुए युवक की पिटाई कर रहा है।

प्रेमी को पिटाई का यह मामला अररिया जिले फुलकाहा थाना क्षेत्र के अचरा गांव के लक्ष्मीपुर वार्ड नंबर 11 का है। युवक की पहचान महेश कुमार यादव पिता कपिल देव यादव अचरा वार्ड नंबर 11 के निवासी के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार गांव की एक युवती की डेढ़ माह पूर्व बबुआन में शादी हुई थी। लेकिन बीते गुरुवार को विवाहिता अपने मायके लौट आई। ग्रामीणों का आरोप है कि आरोपी युवक ने अपनी बाइक से उसे फुलकाहा बाजार में छोड़ा था। लोगों का मानना है कि वह उसे भगाकर यहां लाया है।

दी तालीबानी सजा

गुस्साए ग्रामीणों ने पंचायत कर युवक को ये तालिबानी सजा सुनाई और उसे खूंटे से बांधकर पिटाई की। युवक अपने आप को निर्दोष बताकर छोड़ देने की गुहार लगाता रहा, लेकिन किसी का भी दिल नहीं पसीजा। जबकि पिटाई देखकर मासूम बच्चे डर के मारे रोने लगे। वहीं पास में खड़ी उसकी प्रेमिका भी उसे बचा पाने में असमर्थ नजर आई।

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने लिया संज्ञान

इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया। जिसके बाद अब पुलिस ने भी इसे संज्ञान में लिया है और कार्रवाई करने की बात कही है।

Find Us on Facebook

Trending News