भाभी से प्रेम विवाह करना युवक को पड़ गया भारी, युवती ने कर दिया यह काम कि प्यार से उठ जाएगा विश्वास

भाभी से प्रेम विवाह करना युवक को पड़ गया भारी, युवती ने कर दिया यह काम कि प्यार से उठ जाएगा विश्वास

NAVGACHHIYA :  बड़े भाई की शादी के कुछ महीने बाद ही भाभी से इश्क लड़ाना और बाद में भागकर उससे प्रेम विवाह करने की कीमत युवक को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी है। आरोप है कि युवती ने अपने परिवार के  साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी और बाद में शव को गायब कर दिया। मामले में युवक के परिजनों ने थाने में घटना की शिकायत दर्ज कराई है।

मामला जिले के गोपालपुर थाना के करारी टीनटंगा गांव का बताया जा रहा है। घटना को लेकर मृतक के परिवार ने पुलिस को बताया है कि कटिहार जिला के बरारी भैंसदीरा निवासी बहादुर साह, पिता स्व. सत्यनारायण साह ने थाना में दिए आवेदन में बताया है कि  मेरे पुत्र बाबुल कुमार सोनी की शादी 2020 में करारी तीनटंगा निवासी उमेश साह की पुत्री वीणा कुमारी से हुई थी। शादी के बाद से ही लड़की अपने पति के साथ नहीं रहकर देवर के साथ रहने लगी। उसने बताया कि उसके  छोटे पुत्र हीरालाल साह उर्फ रोहित (22) का अवैध संबंध मेरे बड़े लड़के की पत्नी वीणा देवी के साथ था।  

कोर्ट में की शादी, फिर करवा दी हत्या

पिता ने बताया कि  प्रेम में वशीभूत होकर मेरे बेटे ने अपनी भाभी के साथ कोर्ट मैरिज कर लिया और प्रेमिका वीणा देवी के नाना कुनकुन साह के घर करारी तीनतंगा  में जाकर रहने लगा। सोमवार पांच जुलाई के संघ्या पांच बजे मुझे सूचना मिली कि बेटा हीरालाल साह उर्फ रोहित को कुनकुन साह पिता देवराज साह, मनोज साह पिता कुनकुन साह, शिरोमणि देवी पति उमेश साह, वीणा देवी पिता उमेश साह व पति हीरालाल साह उर्फ रोहित सभी ग्राम तीनटंगा ने साजिश के तहत मिलकर हत्या कर शव को गायब कर दिया है।

प्रेमिका ने ही करा दी हत्या

जवान पुत्र की मौत के बाद मां देमंती देवी का रो रो कर बुरा हाल था, वही बहन भी फूटफूट कर रो रही थी। करारी तीन टंगा पहुंचे वहां पिता और माँ की  चीत्कार से इलाका गूंज रहा था।  मृतक के परिजनों ने कहा कि जिसके साथ रोहित ने प्यार किया जीने मरने की कसमें खाया। उसी ने अपने नाना, मामा, मामी के साथ मिलकर अपने प्रेमी की हत्या कर दी। 

 वहीं गोपालपुर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जायेगा। सूचना मिली है कि हीरालाल ने जहरीला पदार्थ  कहकर अपनी जान दे दिया था जिसके डर से ससुराल वाले ने हीरालाल की मौत की खबर उसके परिजनों को नहीं दिया।

Find Us on Facebook

Trending News